Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलProphet Muhammad Row : भाजपा निलंबित विधायक टी. राजा सिंह फिर गिरफ्तार

Prophet Muhammad Row : भाजपा निलंबित विधायक टी. राजा सिंह फिर गिरफ्तार

Date:

इंडिया न्यूज, Hyderabad News (Prophet Muhammad Row) : पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने का सिलसिले थम नहीं रहे, क्योंकि इसी मामले में हैदराबाद में आबोहवा खराब होती नजर आ रही है। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले भाजपा विधायक टी. राजा सिंह (T Raja Singh) ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी कर दी थी जिस मामले में उसे गिरफ्तार किया गया था, लेकिन जमानत मिलने पर एक दिन बाद फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि गोशामहल से विधायक राजा सिंह ने एक वीडियो जारी की थी, जिसमें उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के लिए आपत्तिजनक शब्द कहे लेकिन साथ ही बाद में उन्होंने इसे मजाक बता दिया था। जब से वीडियो वायरल हुई है तब से अनेक लोग सड़कों पर आए हुए हैं। मालूम यह भी रहे गत दिनों पुलिस ने प्रदर्शनकारियों में से भी कई लोगों को हिरासत में ले लिया था।

गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा…

सड़कों पर प्रदर्शन के दौरान भीड़ ने गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा के नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने टी. राजा के बयान की तुलना पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान से की। उन्होंने कहा कि एसी गुस्ताखी को अब किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

नूपुर शर्मा ने की थी पैगंबर पर टिप्पणी

मालूम रहे भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने भी 27 मई को पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था। नूपुर के उक्त बयान देशभर में हंगामे और प्रदर्शन हुए थे। इस मामले में नुपुर को सुप्रीम कोर्ट से भी फटकार मिली थी।

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat’s Brother Allegations : पीए सुधीर नशीला पदार्थ खिलाकर करता था बहन से दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: Big Accident In Karnataka : टेम्पो और लॉरी में टक्कर 9 मजदूरों की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories