Friday, December 2, 2022
Homeनेशनलहिमाचल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फूलों से भव्य स्वागत

हिमाचल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फूलों से भव्य स्वागत

Date:

इंडिया न्‍यूज: Dharmshala, Himachal News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल की धरा पर पहुंचे जहां हिमाचल के लोगों ने रोड शो के दौरान केसीसीबी चौक से राजकीय शहीद स्मारक तक प्रधानमंत्री का गुलाब के फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत किया। बता दें कि सैकड़ों तिब्बती पीएम मोदी के स्वागत और रोड शो में हिस्सा लेने के लिए जमा हुए हैं।

पीएम के स्वागत के लिए पारंपरिक ताशी शोपा नृत्य

तिब्बती इंस्टीट्यूट आफ परफॉर्मिंग आर्ट्स के कलाकारों ने पीएम के स्वागत के लिए पारंपरिक ताशी शोपा नृत्य किया। बता दें कि पीएम मोदी आज से धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में हो रहे मुख्य सचिवों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे।

ये रहे उपस्थित

दौरे के दौरान हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, सांसद एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, सांसद किशन कपूर, ऊन महासंघ के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर, धर्मशाला विधायक विशाल नेहरिया, मुख्य सचिव राम सुभग सिंह, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, प्रमुख सचिव जीएडी भरत खेरा, उपायुक्त बैठक में आयुक्त निपुण जिंदल, पुलिस अधीक्षक कुशल शर्मा समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : हरियाणा सहित देश के कई राज्यों में ‘अग्निपथ’ का विरोध: रोहतक में छात्र का सुसाइड, पलवल में फूंकी पुलिस की 3 गाड़ियां

यह भी पढ़ें : हरियाणा में भी ‘अग्निपथ’ का विरोध

यह भी पढ़ें : बिहार में ‘अग्निपथ’ का विरोध: कहीं मुख्य सड़क मार्ग जाम, कहीं ट्रेनें रोकी

यह भी पढ़ें : हरियाणा में हल्की बारिश, तापमान में आई मामूली गिरावट

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories