Friday, October 7, 2022
Homeनेशनलपड़ोसियों से बहस करती हुई लखनऊ की लड़की का पुराना वीडियो

पड़ोसियों से बहस करती हुई लखनऊ की लड़की का पुराना वीडियो

Date:

लखनऊ

यह कहना सुरक्षित है कि हम सभी लखनऊ की अपराधी लड़की से अच्छी तरह वाकिफ हैं। जिसने सड़क के बीच में एक टैक्सी ड्राइवर को 20 से अधिक बार थप्पड़ मारा था। वीडियो रातों रात वायरल हो गया और समानता और नारीवाद पर बातचीत शुरू कर दी। फिलहाल लड़की के खिलाफ कथित तौर पर 6,000 रुपये लूटने और टैक्सी चालक का मोबाइल फोन तोड़ने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वीडियो में दिख रही लड़की की पहचान प्रियदर्शिनी यादव और ड्राइवर की पहचान सआदत अली सिद्दीकी के रूप में हुई है। यह घटना 30 जुलाई को हुई थी। अब, इससे पहले कि इस घटना को मरने का मौका मिलता, प्रियदर्शिनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह अपने पड़ोसियों के साथ उनके घर के एक हिस्से को काले रंग से रंगने पर बहस करती हुई दिखाई दे रही है।

वीडियो में प्रियदर्शिनी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि काला रंग अंतरराष्ट्रीय ड्रोन को आकर्षित कर सकता है और पूरे पड़ोस को खतरे में डाल सकता है। वह पुलिस से घर के मालिकों से घर के उस हिस्से को फिर से रंगने के लिए कहने का भी अनुरोध करती है। साइट पर मौजूद पुलिस अधिकारी मामले को आगे न बढ़ाने की कोशिश कर रहा है, उसे प्रियदर्शिनी से घर जाने का अनुरोध करते हुए सुना जाता है और वह पड़ोसियों से बात करेगा लेकिन वह समझने से इंकार कर देती है।

Latest stories

Related Stories