Thursday, December 8, 2022
Homeनेशनलदिल्ली ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, पूछताछ शुरू

दिल्ली ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, पूछताछ शुरू

Date:

इंडिया न्यूज, Delhi News: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से दूसरे दिन की पूछताछ आज फिर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने शुरू हो गई है। वहीं ईडी द्वारा दूसरे दिन भी पूछताछ करने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। आज भी ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेसियों की भीड़ लगी रही। इस दौरान रणदीप सुरजेवाला समेत कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

मोदी सरकार पर कांग्रेस का हमला

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर कड़ा तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी की बुलंद आवाज से केंद्र सरकार भय के साये में जी रही है। राहुल गांधी ने हमेशा किसान हित की आवाज उठाई।

अब सत्याग्रह होगा : हरीश रावत

वहीं आक्रोष जताते हुए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि सत्यमेव जयते! सत्याग्रह होगा और ये लड़ाई अब गांव-गांव, गली-गली और कूचे-कूचे तक पहुंचेगी।

सुरक्षा आज भी रहेगी चाक-चौबंद : दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागर हुड्डा ने कहा कि आज भी पुलिस ने कल की ही तरह सुरक्षा के कड़े और पुख्ता इंतजाम किए हैं, वहीं अगर प्रदर्शकारी बड़ा प्रदर्शन करना चाहते हैं तो उसके लिए जंतर-मंतर पर जगह दी गई है। कल दिल्ली पुलिस द्वारा 449 लोगों को हिरासत में लिया गया था लेकिन बाद में उनको छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें गंगाराम अस्पताल में करवाया गया भर्ती

यह भी पढ़ें : देशभर में कोरोना केसों में उतार-चढ़ाव, आज इतने केस

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories