Tuesday, November 29, 2022
HomeनेशनलNarendra Modi Gujarat Visit : मैं तो जनता का सेवक हूं, मेरी...

Narendra Modi Gujarat Visit : मैं तो जनता का सेवक हूं, मेरी औकात ही क्या : प्रधानमंत्री

Date:

इंडिया न्यूज, Narendra Modi Gujarat Visit : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुजरात के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री के औकात वाले बयान को आड़े हाथों लिया है और सुरेंद्रनगर सभा (Surendranagar Sabha) में कहा कि मैं तो जनता का सेवक हूं, मेरी औकात ही क्या है। अक्सर कांग्रेस कहती है कि मोदी को औकात दिखा देंगे। अरे माई-बाप आप तो राज परिवार से हैं, मैं तो केवल एक सामान्य से हूं। मेरी कोई औकात नहीं है। मैं केवला सेवादार हूं, नौकर हूं।’

मोदी बोले- औकात बनाने का खेल छोड़ दो भाई

सुरेंद्रनगर सभा में संबोधित करते हुए मोदी ने यह भी कहा कि तुमने (कांग्रेस) मुझे नीच कहा, नीची जाति का कहा। लेकिन मैं तो कह रहा हूं भाई हमारी कोई औकात नहीं है। मेहरबानी कर विकास पर आएं। औकात बनाने का खेल छोड़ दो। इस दौरान पीएम ने राहुल गांधी की यात्रा पर निशाना साधा।

हर रोज 2-3 किलो गाली…

मालूम रहे कि अभी हाल ही में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 नवंबर को हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पर जनता को संबोधित कर कहा था उन्हें हर रोज 2-3 किलो गाली मिलती हैं, लेकिन मेरा शरीर उन गालियों को पोषण में बदल देता है। उन्होंने कहा कि लोग मुझसे अक्सर पूछते हैं कि आप थकते नहीं तो मैं कहता हूं कि भगवान ने मेरे अंदर कुछ ऐसा मैकेनिज्म बनाया हुआ है कि गालियां प्रोसेस हो जाती हैं और न्यूट्रिशन बन जाती हैं।

यह भी पढ़ें : Haryana CM Gurugram Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल जनता के प्रधान सेवक

यह भी पढ़ें : Ayushman Bharat Scheme : मुख्यमंत्री ने लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड किए वितरित

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories