Friday, February 3, 2023
HomeनेशनलAnkita Murder Case: अंकिता हत्याकांड केस मामले में सामने आ रहा एक...

Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड केस मामले में सामने आ रहा एक और रईसजादे का नाम, जांच के लिए एसआइटी की पांच टीमें जुटी

Date:

इंडिया न्यूज, Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड केस मामले को आगे बढ़ाने के लिए एसआइटी ने पांच टीमें बनाई हैं। सभी टीमों पर अलग-अलग जिम्मेदारी है। तीन टीमें आरोपितों से अलग-अलग जगहों पर जाकर बयान दर्ज करेगी और दो टीमों द्वारा गवाहों के बयान दर्ज किये जायेंगे। इलेक्ट्रानिक एविडेंस व वाट्सएप चैट की जांच के लिए एसटीएफ द्वारा मदद ली जा रही है।

तीनों आरोपियों को तीन दिन पुलिस रिमांड की मंजूरी

13 दिन बाद भी पुलिस उस वीआइपी का पता लगाने में असफल है जिसका जिक्र अंकिता के वाट्सएप चैट पर था। पूछताछ में शायद उस वीआइपी का पता चल सके। सूत्रों के अनुसार इसमें एक बड़े नेता के बेटे का हाथ है जो घटना वाले दिन रिसार्ट में मौजूद था। कोटद्वार न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) भावना पांडे की अदालत द्वारा तीनों आरोपियों को शुक्रवार से रविवार तक तीन दिन की पुलिस रिमांड को मंजूरी दी है। एसआइटी टीम ने शाम को जिला कारगार पौड़ी पहुंचकर आरोपियों को रिमांड पर लिया।

ये भी पढ़ें : India 5G Service : देश में आज से 5जी की सुविधा शुरू

चीला नहर से बरामद हुआ एक मोबाइल

पुलिस को ऋषिकेश की चीला नहर से एक मोबाइल भी बरामद हुआ यह पता नहीं लगा है कि मोबाइल किसका है। मोबाइल को फारेंसिक टीम को भेज दिया गया है जांच के बाद यह सामने आ पायेगा कि मोबाइल पुलकित, अंकिता या किसी और का है। अंकिता के दोस्त पुष्प के बयान दूसरे दिन भी एसआइटी द्वारा दर्ज किए गए। जम्मू से ऋषिकेश पहुंचे पुष्प को आरोपियों के सामने बैठाकर भी पुलिस पूछताछ कर सकती है।

छह बजे जेल से आरोपियों को बाहर लाया गया

अंकिता के हत्याकांड मामले में आरोपित रिसार्ट स्वामी पुलकित आर्या, प्रबंधक सौरभ भाष्कर व सहायक प्रबंधक अंकित (पुलकित) गुप्ता का रिमांड शुक्रवार सुबह से शुरू कर दिया गया था एसआइटी को लग रहा था कि आरोपियों को दिन में जेल से बाहर लाने में खतरा है। करीब छह बजे जेल के अंदर पहुंचकर टीम आरोपियों को बाहर लायी।

ये भी पढ़ें : PM Modi on Kullu Dussehra festival : पहली बार देश के प्रधानमंत्री करेंगे कुल्लू दशहरा उत्सव का उद्घाटन

ये भी पढ़ें : PM Modi Gujarat Visit : पीएम ने काफिले को रुकवा एंबुलेंस को दिया रास्ता

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories