Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलNagaur Court Firing : हरियाणा के गैंगस्टर को नागौर कोर्ट परिसर में...

Nagaur Court Firing : हरियाणा के गैंगस्टर को नागौर कोर्ट परिसर में गोलियों से भूना

Date:

इंडिया न्यूज, Rajasthan News (Nagaur Court Firing) : राजस्थान की नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े गैंगवार का मामला सामने आया है। बताया गया है कि कोर्ट परिसर के बाहर ही नागौर पुलिस के सामने शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप बिश्नोई (Gangster Sandeep Bishnoi) को गोली मार दी, जिस कारण संदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मालूम रहे कि संदीप नागौर की जेल में बंद था। फायरिंग की घटना के बाद कोर्ट के बाहर अफरा-तफरी फैल गई।

जानकारी के मुताबिक पुलिस गैंगस्टर संदीप को कोर्ट में किसी मामले में पेश करने के लिए लाई थी कि इसी दौरान काले रंग की स्कॉर्पियो में निकले शूटर ने एकदम गैंगस्टर पर गोलियों की बौछार कर दी। जिन शुटर ने मर्डर किया है वे हरियाणा के थे। वारदात को देखते हुए पुलिस ने तुरंत नागौर के चहुंओर नाकाबंदी कर दी है। सभी वाहनों की गहराई के साथ जांच की जा रही है। घटना के बाद कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई है।

Nagaur Court Firing : संदीप हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था

बता दें कि संदीप हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था। वह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शराब तस्करी के साथ वह सुपारी किलिंग भी करता था। नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था।

Nagaur Court Firing
Nagaur Court Firing

गैंगस्टर राजू फौजी का था दोस्त

भीलवाड़ा में दो कॉन्स्टेबलों का मर्डर करने वाला तस्कर राजू फौजी और गैंगस्टर संदीप बिश्नोई आपस में खास मित्र थे। संदीप ने ही राजू फौजी को पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए हथियार दिए थे।

3 साल पहले गैंगस्टर ने ली थी 30 लाख की सुपारी

आपको यह भी बता दें कि लगभग 3 वर्ष पहले ही नागौर में 29 नवंबर, 2019 को हुए हत्याकांड में संदीप बिश्नोई का नाम आया था। मामले में मालूम हुआ था कि एक महिला ने पति की हत्या का बदला लेने के लिए हरियाणा के गैंगस्टर संदीप बिश्नोई को 30 लाख रुपए दिए थे। इसी मामले में गैंगस्टर संदीप नागौर जेल में बंद था।

यह भी पढ़ें : kerala Lottery Onam Bumper 2022 : 25 करोड़ की निकली लॉटरी, व्यक्ति रातों-रात बना करोड़पति

यह भी पढ़ें : Chandigarh University Viral Video Case : आश्वासन मिलने पर विद्यार्थियों का धरना समाप्त, 6 दिन रहेगा नॉन टीचिंग डे

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories