Friday, October 7, 2022
HomeनेशनलMigrant Labourer Shot Dead : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने मजदूर...

Migrant Labourer Shot Dead : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने मजदूर को मार डाला

Date:

इंडिया न्यूज, Jammu kashmir News (Migrant Labourer Shot Dead) : जम्मू-कश्मीर के जिला बांदीपोरा (bandipora) के गांव सदुनारा में शुक्रवार तड़के आतंकियों द्वारा एक मजदूर को मौत के घाट उतार दिए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी सामने आई है कि मजदूर बिहार के मधेपुरा का रहने वाला था जिसका नाम मोहम्मद अमरेज Mohammad Amrej (19 साल) था। घटना के बाद पुलिस इलाके में सर्च अभियान चला रही है।

आंखों में आंसू लिए अमरेज के भाई ने मीडिया को जानकारी दी कि हम दोनों भाई सो रहे थे कि तभी फायरिंग की आवाज सुनाई दी। कुछ समय बाद भाई टॉयलेट के लिए गया लेकिन काफी देर तक जब नहीं आया तो मैं उसे बाहर देखने गया तो वह खून से लथपथ था। तुरंत उसे अस्पताल लेकर जाने लगे कि इतने में बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

5 साल में यहां इतने प्रवासियों की हो चुकी है हत्या

यहां प्रवासी के मौत के आंकड़े की बात की जाए तो पिछले दिनों केंद्र सरकार ने सदन में बताया था कि आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर में 2017 से 5 जुलाई 2022 तक 28 प्रवासी मजदूरों को मौत के घाट उतारा है।

घाटी में लगातार ऐसे क्यों हो रही हैं वारदातें

बता दें कि टारगेटेड किलिंग पाकिस्तान की कश्मीर में अशांति फैलाने की योजना है। इसका मकसद आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास की योजनाओं पर पानी फेरना है। पाकिस्तान नहीं जाहता की यहां कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास हो। ज्ञात रहे कि आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही कश्मीर में घटनाएं बढ़ी हैं।

यह भी पढ़ें : In Jammu And KashmirIndia Covid Cases Update : देश में कल थे इतने केस, आज आए 16299 नए मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories