Friday, December 2, 2022
HomeनेशनलMass Suicide in Gorakhpur UP : बाप और दो बेटियों ने फंदे...

Mass Suicide in Gorakhpur UP : बाप और दो बेटियों ने फंदे से लटककर किया सुसाइड

Date:

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh (Mass suicide in Gorakhpur UP) : उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर (Gorakhpur) के शाहपुर इलाके में एक पिता और दो बेटियों के सुसाइड का मामला सामने आया है जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया गया है दुपट्टे के सहारे फंदा बनाकर सुसाइड किया गया है। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। बताया गया है कि परिवार आर्थिक तंग से परेशान था।

जानकारी के अनुसार शाहपुर इलाके की गीता वाटिका स्थित घोसीपुरवा निवासी ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि उसके दो बेटे थे। बड़ा बेटा जितेंद्र श्रीवास्तव (45) अपनी दो बेटियों के साथ रहते थे। जितेंद्र की दोनों बेटियां मान्या श्रीवास्तव (16) और मानवी श्रीवास्तव (14) 9वीं और 7वीं में पढ़ती थीं।

घर से दो मोबाइल और एक सुसाइड नोट मिला

रात को वह ड्यूटी पर गया था। सुबह जब घर आया तो देखकर दंग रह गया, एक कमरे में बेटा और दूसरे कमरे में दोनों बेटियों के शव दुपट्टे के सहारे लटकते मिले। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाए। वहीं पुलिस ने बताया कि घर से दो मोबाइल और एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : Coronavirus in India Live Updates : देश में आज कोरोना के केस 500 से भी नीचे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories