Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलManish Sisodia Claims Message From BJP : भाजपा में आ जाओ सभी...

Manish Sisodia Claims Message From BJP : भाजपा में आ जाओ सभी केस बंद करवा देंगे

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi : (Manish Sisodia Claims Message From BJP) : दिल्ली आबकारी केस में सीबीआई जांच के बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि आप छोड़कर भाजपा में चले जाओ, सारे केस बंद करवा देंगे।

सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों के सामने झुकूंगा नहीं : मनीष सिसोदिया

मेरा भाजपा को एक ही जवाब है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने किसी भी तरह से झुकूंगा नहीं।

मालूम हो कि सीबीआई की टीम दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी दिल्ली में आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर की जा रही है। सीबीआई ने सिसोदिया के घर पर भी छापेमारी की है।

हम हर तरह की जांच में सहयोग करेंगे : सिसोदिया

वहीं मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की कार्रवाई के बाद ट्वीट भी किए जिसमें कहा गया कि कहा कि हम लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है, उसे इसी तरह परेशान किया जाता है।

यही कारण है कि हमारा देश नम्बर-1 नहीं बन पा रहा। लेकिन हमारे द्वारा जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये लोग दिल्ली के विकास कार्य को रोकना चाहते हैं, इसीलिए छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। हम दिल्ली के अच्छे कामों को कभी भी रुकने नहीं देंगे।

आबकारी नीति का मामला

सीबीआई अधिकारियों का कहना है कि पिछले साल नवंबर में लाई गई दिल्ली आबकारी नीति के निर्माण और क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें : Kisan Mahapanchayat : दिल्ली जंतर-मंतर पर किसानों की महापंचायत आज, सुरक्षा कड़ी

यह भी पढ़ें : India Corona Cases Todays Update : देश में आज 9531 नए मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories