Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलMajor Incident in Meerut : बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे...

Major Incident in Meerut : बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या

Date:

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News (Major Incident in Meerut) : उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक बड़ी वारदात का समाचार सामने आया है। बता दें कि यूपी के बिजनौर के जलीलपुर कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर (Punjab National Bank Manager) संदीप कुमार (Sandeep Kumar) के हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित घर में डकैती के बाद बदमाशों ने उनकी 8 माह की गर्भवती पत्नी शिखा (25) और बेटे रूकांश (5) का मर्डर कर शव बेड में बंद कर दिए।

घर के बाहर लगा हुआ था ताला

जानकारी के अनुसार कल शाम 7 बजे संदीप कुमार बैंक से घर लौटे तो उन्हें अचंभा लगा क्योंकि घर के बाहर ताला लगा हुआ था। काफी देर तलाश के बाद भी शिखा और रूकांश न मिले तो गुमशुदगी का केस दर्ज कराने थाने पहुंच गए। बाद में जब संदीप ने परिवार के अन्य लोगों के साथ घर का ताला तोड़ा तो अंदर काफी सामान बिखरा हुआ था।

एक कमरे के बेड के अंदर शिखा और दूसरे कमरे के बेड के अंदर रूकांश का शव पड़ा था। बदमाशों ने दोनों के हाथ बांधे हुए थे और इतना ही नहीं चिल्ला न सकें, इसलिए मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। पुलिस का अनुमान है कि वारदात दिन में अंजाम दी गई है।

वहीं जैसे ही इस बारे में पड़ोसियों और अन्य लोगों को मालूम हुआ तो हड़कंप मच गया। उधर सूचना मिलने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और एसपी देहात केशव कुमार मौके पर पहुंचे। परिजनों का कहना है कि घर से ज्वेलरी और नगदी गायब है। काफी सामान बिखरा हुआ था।

जल्द होगा मामले का खुलासा : एसएसपी

इस मामले के बारे में एसएसपी रोहित सजवाण सिंह ने कहा कि बैंक मैनेजर ने थाने में पत्नी और बेटे के गुम होने की बात बताई थी। बाद में परिवार के लोगों ने ही ताला तोड़ा तो अंदर जाकर गर्भवती पत्नी और बेटे मामले की तफ्तीश की जा रही है, जल्द खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज, जानिए

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat Murder Case Update : पीए सांगवान ने सोनाली को पिलाई थी ड्रग्स

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories