Tuesday, October 4, 2022
Homeनेशनलमहाराष्ट्र में परिवार के 9 लोगों के सुसाइड मामले में नया खुलासा...

महाराष्ट्र में परिवार के 9 लोगों के सुसाइड मामले में नया खुलासा : तांत्रिक निकला हत्यारोपी

Date:

इंडिया न्यूज, Maharashtra News: महाराष्ट्र के जिला सांगली में परिवार के सुसाइड मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। ज्ञात रहे कि 20 जून को जानकारी मिली थी कि यहां एक ही परिवार के 9 लोगों ने सुसाइड कर लिया था। मालूम रहे कि ये मौतें म्हईसाल गांव में दो भाइयों के परिवार में हुई थीं। जांच में यही निकलकर आ रहा था कि परिवार में आर्थिक तंगी चल रही थी जिस कारण परिवार ने यह स्टैप उठाया। लेकिन अब नया खुलासा सामने यह आया कि परिवार को एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने जहर देकर मारा था।

2 आरोपी गिरफ्तार

उपरोक्त इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अब्बास मोहम्मद अली बागवान 19 जून को अपने ड्राइवर धीरज चंद्रकांत सुरवशे के साथ म्हैसल गांव में वनमोरे बंधुओं के घर पहुंचा। यहां तांत्रिक ने छिपे हुए खजाने को खोजने का लालच दिया और तंत्र-मंत्र की शुरुआत की। इस दौरान तांत्रिक ने परिवार के सभी सदस्यों को वहां से छत पर जाने को बोला था जिसके बाद उसने बारी-बारी से परिवार के सदस्यों को बुलाया था।

आखिर क्या था पूरा मामला

20 जून को परिवार के जब सदस्य उठे नहीं तो पड़ोसियों ने मोबाइल पर संपर्क साधने की कोशिश की। लेकिन जब किसी ने भी फोन नहीं उठाया तो सभी को किसी अनहोनी की आशंका हुई। अंदर जाकर देखा तो होश फाख्ता हो गए। लोगों ने देखा कि परिवार के 9 सदस्यों के शव पड़े थे।

यह भी पढ़ें : पंजाब में भूकंप के झटके, तीव्रता 3.9

यह भी पढ़ें : हरियाणा के मौसम में 29-30 जून को दिखेगा मॉनसून

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories