Friday, December 2, 2022
HomeStatesLucknow Love Jihad Case : प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंका, मौत

Lucknow Love Jihad Case : प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंका, मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh : दिल्ली श्रद्धा मर्डर का मामला अभी थमा नहीं था कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक द्वारा लड़की को चौथी मंजिल से फेंककर मौत के घाट उतार दिए जाने का मामला सामने आया है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि आरोपी सूफियान उनकी बेटी पर जबरन धर्म बदलने का दबाव बना रहा था।

पुलिस में दी शिकायत के मुताबिक दुबग्गा (dubagga) निवासी निधि गुप्ता (19) और सूफियान दोनों में प्रेम संबंध था। जैसे ही दोनों के बारे में मालूम हुआ तो लड़की के परिजन विरोध करने सूफियान के घर पहुंचे। जिससे मामला और बड़ गया और सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंक दिया।

Lucknow Love Jihad Case
Lucknow Love Jihad Case

पुलिस जांच में जुटी, आरोपी अभी फरार

Lucknow Love Jihad Case
Lucknow Love Jihad Case

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। परिजन की तहरीर पर हत्या व जबरन धर्म परिवर्तन कराने का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस घटना पर हिंदूवादी संगठन भी आक्रोश जाहिर कर रहे हैं।

पिता बोले- बेटी का ब्रेन वॉश करता था सूफियान

घटना के बारे में लड़की के पिता ने यह भी बताया कि आरोपी सूफियान ही नहीं उसका परिवार फरार है। सूफियान ने उसकी बेटी निधि को एक फोन दिया था ताकि वह उससे रोजाना बात कर सके। सूफियान उसका ब्रेन वॉश कर रहा था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी युवक के खिलाफ हत्या और धर्मांतरण सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : Shraddha Murder Case Updates : श्रद्धा के शव के मिले 10 टुकड़े

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories