Friday, December 9, 2022
Homeनेशनलkerala Major Road Accident : बस दुर्घटना में 9 की मौत, 32...

kerala Major Road Accident : बस दुर्घटना में 9 की मौत, 32 जख्मी

Date:

इंडिया न्यूज, Thiruvananthapuram (kerala Major Road Accident) : केरल के जिला पलक्कड़ (Palakkad) के वडक्कनचेरी इलाके में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो जाने का मामला सामने आया है, जिसमें काफी जानी नुकसान हो गया है। पर्यटक बस और सरकारी KSRTC की भिड़ंत होने से 9 की मौत हो गई और 38 अन्य घायल हो गए।

38 लोगों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार बसलियोस विद्यानिकेतन स्कूल के छात्रों और शिक्षकों को लेकर पर्यटक बस एनार्कुलम से ऊटी की ओर जा रही थी, जबकि केएसआरटीसी की बस कोयंबटूर की ओर जा रही थी। केएसआरटीसी की बस के पीछे पर्यटक बस के पलट जाने के बाद भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमें पांच छात्र, एक शिक्षक और तीन यात्रियों की मौत हो गई। कुल 38 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ज्ञात रहे कि इससे पहले उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल बस दुर्घटना में भी 32 लोग मारे गए थे और अठारह घायल हो गए थे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी और पौड़ी गढ़वाल त्रासदी में मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। वहीं इससे पहले ही 3 अक्टूबर को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के सिमडी गांव के पास 50 लोगों की बारात ले जा रही एक बस खाई में गिर गई थी जिसमें 25 लोगों की जान चली गई थी।

यह भी पढ़ें : Idol Immersion In West Bengal : दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 8 लोग डूबे, कई लापता

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories