Saturday, January 28, 2023
Homeदिल्लीKanjhawala Anjali Murder Case : डॉ. सीमा मलिक ने 'अंजली' के परिवार...

Kanjhawala Anjali Murder Case : डॉ. सीमा मलिक ने ‘अंजली’ के परिवार को दिया हरसंभव मदद का भरोसा

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi (Kanjhawala Anjali Murder Case) : देश के किसी भी हिस्से में जब भी बेटियों के साथ अन्याय होता है तो उनका दुख-दर्द बांटने और पीड़ित परिवार की हरसंभव सहायता के लिए राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस हमेशा तैयार रहती है।

जब सारा देश नए साल के इस्तकबाल का जश्न मना रहा था तो उसी वक़्त दिल्ली के कंझावला इलाके में कार चालकों ने 20 साल की अंजली को कई किलोमीटर तक घसीटकर मौत के घाट उतार दिया था। जब देश को दहला देने वाली ये घटना सामने आई तो उस वक्त देश की तेजतर्रार दिल्ली पुलिस इसे महज एक सड़क हादसा मान रही थी, लेकिन जब पीड़ित परिवार की आवाज मीडिया के जरिए देश के सामने पहुंची तब इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ गई।

मामले में कई पुलिसकर्मचारी हो चुके हैं सस्पेंड

घटना के आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा लगाने के साथ-साथ लापरवाही के कारण कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी किया गया। राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं एनसीपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सीमा मलिक (Dr Seema Malik, National Spokesperson, NCP) ने हाल में ही अंजली के परिवार वालों से मुलाकात की और उनका दुख-दर्द बांटा। इस दौरान डॉ. सीमा मलिक ने परिवार को ये भरोसा दिलाया कि वो हरसंभव परिवार की मदद करेंगी।

अंजली की मां ने अपने इलाज में मदद के साथ-साथ अपनी आर्थिक मदद के लिए भी गुजारिश की। डॉ. सीमा मलिक ने कहा कि राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. फौजिया खान की अगुवाई में पूरी राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस अंजली के परिवार के साथ मजबूती के साथ खड़ी है और सड़क से लेकर संसद तक इस मुद्दे को उठाएगी और अंजली को न्याय दिलाकर रहेगी। इस मौके पर एनसीपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सीमा मलिक ने कहा कि जल्द ही वो ‘अंजली’ को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर एक आनलाइन मुहिम की शुरुआत करने जा रही हैं, ताकि अंजली को न्याय दिलाया जा सके।

यह भी पढ़ें : Ranjit Singh on Ram Rahim Parole : सभी को फरलो व पैरोल लेने का अधिकार : रणजीत सिंह

यह भी पढ़ें : Faridabad Crime : पिता ने अपनी बेटी को करंट लगाकर सिगरेट से दागा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories