Tuesday, November 29, 2022
Homeदिल्लीJio True 5G : गुरुग्राम-फरीदाबाद सहित यहां भी जियो ट्रू 5जी सर्विस...

Jio True 5G : गुरुग्राम-फरीदाबाद सहित यहां भी जियो ट्रू 5जी सर्विस शुरू

Date:

  • पूरे दिल्ली-एनसीआर में सर्विस शुरू करने वाला पहला ऑपरेटर बना

इंडिया न्यूज, New Delhi (Jio True 5G): देश में आखिर कई जगहों पर 5जी सर्विस की शुरुआत हो गई है। रिलायंस जियो गुरुग्राम, दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और दिल्ली-एनसीआर में True-5G सेवाएं देनी शुरू कर दी हैं और यह सेवा शुरू करने वाला एकमात्र ऑपरेटर बन गया है। बता दें कि जियो तेजी से True-5G नेटवर्क को रोलआउट कर रहा है। जानकारी दे दें कि इससे पहले मुंबई, वाराणसी, चेन्नई, कोलकत्ता, बैंग्लुरु, हैदराबाद और नाथद्वारा में रिलायंस जियो अपनी सर्विस शुरू कर चुका है।

इन इलाकों में मिलेगी सुविधा

अब नेटवर्क सिग्नल की सुविधा दिल्ली-एनसीआर के सभी महत्वपूर्ण इलाकों और क्षेत्रों में मिलने लगेगी जिसका लोग आनंद ले सकेंगे। इन क्षेत्रों में आवासीय क्षेत्रों, अस्पतालों, स्कूल, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, सरकारी इमारतों, मॉल, प्रमुख बाजारों, टेक पार्क और मेट्रो स्टेशनों को शामिल किया गया है।

Jio True 5G
Jio True 5G

5जी डेटा व 1 जीबीपीएस तक की स्पीड

एनसीआर क्षेत्र में 5जी सर्विस लॉन्चिंग के बाद जियो यूजर्स को जियो वेलकम आफर का आमंत्रण मिलना शुरू हो जाएगा। ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा और 1 जीबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। जिसके लिए उन्हें कोई कीमत नहीं चुकानी होगी।

ये बोले रिलायंस जियो के प्रवक्ता

वहीं रिलायंस जियो के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि जियो अपनी ट्रू 5जी सर्विस को तेजी से बढ़ा रहा है। प्रत्येक भारतीय को ट्रू 5जी सेवा मिले, इसके लिए जियो के इंजीनियर लगातार लगे हैं और जल्द ही यह सुविधा पूरे भारत में लॉन्च कर दी जाएगी जिसका लोग फायदा उठा सकेंगे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories