Thursday, February 2, 2023
HomeनेशनलJ-K Congress Spokesperson Resigns : जम्मू-कश्मीर कांग्रेस प्रवक्ता दीपिका नाथ ने दिया...

J-K Congress Spokesperson Resigns : जम्मू-कश्मीर कांग्रेस प्रवक्ता दीपिका नाथ ने दिया इस्तीफा

Date:

इंडिया न्यूज, Jammu-Kashmir (J-K Congress Spokesperson Resigns) : जम्मू-कश्मीर कांग्रेस की प्रवक्ता दीपिका पुष्कर नाथ (Deepika Pushkar Nath) ने भाजपा के पूर्व नेता और मंत्री चौधरी लाल सिंह को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की अनुमति देने के बाद पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जी हां, नाथ ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

ट्विटर पर नाथ ने कहा कि वह वैचारिक आधार पर पार्टी छोड़ रही हैं क्योंकि सिंह आठ साल की खानाबदोश लड़की के बलात्कारियों का “बेशर्मी से बचाव” करके 2018 कठुआ बलात्कार मामले को “तोड़फोड़” करने के लिए जिम्मेदार थे। चौधरी लाल सिंह के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के प्रस्ताव और कांग्रेस की अनुमति के मद्देनजर, मेरे पास कांग्रेस से इस्तीफा देने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा।

लाल सिंह 2018 में कठुआ बलात्कार मामले में बलात्कारियों का खुलकर बचाव करने के लिए जिम्मेदार थे। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 19 जनवरी को जम्मू-कश्मीर में प्रवेश करेगी, जहां फार्रूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला संजय राउत, एमवाई तारिगामी व महबूबा मुफ्ती विभिन्न स्थानों पर यात्रा में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें : Haryana Weather Forecast : प्रदेश में 21 से 25 जनवरी तक बारिश और बर्फबारी के आसार

ये भी पढ़ें : India Covid Cases : भारत में कोरोना के केस 100 से नीचे पहुंचे

ये भी पढ़ें : JP Nadda Tenure : जेपी नड्डा जून 2024 तक भाजपा के अध्यक्ष रहेंगे: अमित शाह

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories