Tuesday, November 29, 2022
Homeनेशनलयस बे वाटरफ्रंट और रणवीर सिंह की कलरफूल एनिमेटेड पेंटिंग

यस बे वाटरफ्रंट और रणवीर सिंह की कलरफूल एनिमेटेड पेंटिंग

Date:

इंडिया न्यूज, IIFA Awards 2022: 

2022 के अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा अवॉर्ड 2022) के उपलक्ष्य में जो यस बे वाटरफ्रंट, यस द्वीप अबू धाबी में 3 और 4 जून को एतिहाद एरिना में आयोजित होगा। आयोजन को लेकर यस आइलैंड अबू धाबी ने अपने जुड़ाव का जश्न मनाने के लिए अपने ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ उनका एक कलरफूल एनिमेटेड पेटिंग के साथ फोटो लगाया है।

संपूर्णता को समेटे हुए है पेंटिंग

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यह पेंटिंग अपने बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक के साथ आईफा के लिए हर चीज को अपने बीच समेटे हुए है, जो इसे आयोजन से पहले एकदम सही परिदृश्य बना रहा है। यह भी बता दें कि अबू धाबी यस आइलैंड दुनिया के बेहतरीन एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशंस में अपना एक अहम स्थान रखता है।

‘यस है खास’…

यस आइलैंड ने अपनी ओर भारतीय को आकर्षित करने के लिएबॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की मदद ली है। ऐसे में अबू धाबी ने भारत के लोगों को टारगेट करते हुए रणवीर सिंह के साथ एक वायरल मार्केटिंग कैंपेन ‘यस है खास’ शुरू किया है। यह चित्र यस द्वीप के रणवीर सिंह के साथ मजबूत रिलेशनशिप को दिखाता है। बता दें कि रणवीर सिंह जोकि यस द्वीप के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, साथ ही वे भारत और पूरी दुनिया में विजिटर्स के लिए गंतव्य की अपील को पहचानते हैं।

कब शुरू हुआ था ‘यस है खास’ अभियान

यस आइलैंड ने इस साल की शुरुआत में रणवीर सिंह के साथ अब वायरल यस है खास अभियान शुरू किया। जोकि अब तक सोशल मीडिया पर असाधारण जुड़ाव प्राप्त करते हुए यस आइलैंड के सोशल चैनलों पर 70 मिलियन से अधिक बार देखा गया। साथ ही 2019 में इसने वीडियो लॉन्च के पहले 10 दिन पूरे वर्ष की वेबसाइट ट्रैफिक का 80 प्रतिशत प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें : आईफा अवॉर्ड का सभी को बेसब्री से इंतजार, ये सेलेब्स करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories