Thursday, December 8, 2022
Homeनेशनलआईफा अवॉर्ड का सभी को बेसब्री से इंतजार, ये सेलेब्स करेंगे दर्शकों...

आईफा अवॉर्ड का सभी को बेसब्री से इंतजार, ये सेलेब्स करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

Date:

इंडिया न्यूज, IIFA Awards 2022 Update: आईफा अवॉर्ड 2022 का हर कोई इंतजार कर रहा है। आपको जानकारी दे दें कि कोरोना की वजह से बीते दो वर्षों से यह इवेंट नहीं हो पा रहा था, लेकिन इस वर्ष यह आयोजन अबू धाबी के यस द्वीप में आयोजित किया जा रहा है। इस इंवेंट को लेकर आडियंस में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। इस बार शो में बॉलीवुड सेलेबस शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

आईफा राक्स 2022 में दिखेगा सेलेब्स का जलवा

आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड 2 जून को यूएई के राजधानी अबू धाबी के यस द्वीप में आयोजित होगा। इसमें शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही जैसा सेलेब्स अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं गुरु रंधावा, तनिष्क बागची, नेहा कक्कड़, हनी सिंह, ध्वनि भानुशाली, जहरा एस खान और असीस कौर अपने टैलेंट से सभी का भरपूर मनोरंजन करेंगे। इसी के साथ दर्शकों को इस बार के आईफा अवार्ड्स में जबरदस्त मनोरंजन देखने को मिलने वाला है।

3 जून को आईफा रॉक्स 2022 को फिल्म निर्माता फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे। वहीं 4 जून को सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त बोनी कपूर, मिथुन चक्रवर्ती, माधुरी दीक्षित नेने, लारा दत्ता, तमन्ना भाटिया, नरगिस फाखरी, बॉबी देओल, उर्वशी रौतेला, अर्जुन रामपाल और सान्या मल्होत्रा जैसी फिल्मी हस्तियों के भी इस आईफा अवार्ड्स में शामिल होने की उम्मीद है।

आईफा मूवमेंट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग राह : सलमान खान

अंतरराट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 में इस बार एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी हस्तियां न केवल मेजबान के रूप में भाग लेंगी, बल्कि मंच पर प्रस्तुति भी देंगी। वहीं इस बार आईफा पुरस्कार समारोह संस्कृति और पर्यटन विभाग-अबू धाबी (डीसीटी) के सहयोग से एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा। बता दें कि सलमान खान को आईफा 2022 प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया था। मालूम हुआ है कि अभिनेता सलमान खान इस बार आईफा को होस्ट करने जा रहे हैं। इस अवसर पर सलमान खान ने कहा कि आईफा मूवमेंट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं यस आइलैंड, अबू धाबी में 22वें संस्करण को होस्ट करने के लिए उत्सुक हूं।

ये सेलेब्स अबू धाबी पहुंच चुके

बता दें कि आईफा अवार्ड्स का मतलब ही ग्लैमर का तड़का है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इस इवेंट में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में शो में शामिल होने के लिए बी टाउन सेले ब्रिटीज का अबू धाबी पहुंचना आरंभ हो चुका है। अब इसी कड़ी में हाल ही में आईफा रॉक्स 2022 सह-होस्ट फराह खान, अपारशक्ति खुराना और कलाकार तनिष्क बागची, असीस कौर, जहरा एस खान, ध्वनि भानुशाली, नेहा कक्कड़ अबू धाबी में पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें : हरियाणा में मॉनसून सीजन में बारिश के खूब आसार

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories