Friday, February 3, 2023
HomeनेशनलCongress President Election : मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ूंगा...

Congress President Election : मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ूंगा : गहलोत

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi (Congress President Election) : कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर इस समय हर जगह सरगर्मियां देखने को मिल रही हैं। इस मामले को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि मैं इस चुनाव के लिए नामांकन करेंगे। इस दौरान गहलोत ने इस बात का भी खुल्लासा कि चुनाव में गांधी परिवार का कोई भी व्यक्ति अध्यक्ष नहीं बनेगा।

राहुल नहीं करेंगे नामांकन

केरल में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए अशोक गहलोत ने बताया कि उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से चुनाव के बारे में बातचीत की कि उन्हें अध्यक्ष बनना चाहिए। लेकिन राहुल गांधी ने इसके लिए साफ मना कर दिया और कहा कि इस बार गांधी परिवार से कोई भी उक्त पद के लिए चुनाव नहीं लड़ेगा। गहलोत ने कहा, यह अब तय है कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ूंगा और इसके लिए जल्द ही नामांकन दाखिल करेंगो।

ये दो दिग्गज भी उतर सकते हैं चुनावी मैदान में

आपको यह भी जानकारी दे दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर चर्चा जोरों पर है। ऐसे में अशोक गहलोत कस कहना है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी (Manish Tewari) और शशि थरूर (Shashi Tharoor) भी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भर सकते हैं।

Bhupinder Singh Hooda सोनिया गांधी से मिले

ये भी पढ़ें : HSGPC Instructions : हरियाणा के गुरुद्वारों का पैसा पंजाब नहीं जाएगा

ये भी पढ़ें : India Weather Today : हरियाणा सहित देश के कई राज्यों में बारिश

ये भी पढ़ें : PM Modi At National Conference : पर्यावरण मंत्रियों के राष्ट्रीय सम्मेलन में पीएम बोले-चीता की घर वापसी से देश में एक नया उत्साह

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories