Thursday, February 2, 2023
HomeनेशनलHouse Collapsed in Rajasthan: तेज बारिश से मकान ढहा, 4 बच्चों की...

House Collapsed in Rajasthan: तेज बारिश से मकान ढहा, 4 बच्चों की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Rajasthan News : राजस्थान के जिला धौलपुर (Dholpur) में मंगलवार देर रात को बारिश एक परिवार पर कहर बनकर आई। जी हां, तेज बारिश के कारण एक मकान भरभराकर ढह गया, जिस कारण मकान में रह रहे महिला सहित 5 बच्चे मलबे में ही दब गए।

वहीं मकान जैसे ही गिरा तो आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन 4 बच्चों ने दम तोड़ दिया।

House Collapsed in Rajasthan
House Collapsed in Rajasthan

जानकारी देते हुए मनियां थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि प्रमोद पुत्र हरबिलास निवासी कैलाश पुरा अपनी पत्नी सोनम (35) और 5 बच्चों के साथ मनियां कस्बे में किराए के मकान में रहता है। बीते दिनों से भारी बारिश हो रही थी और वह काम पर गया हुआ था।

मकान गिरने की सूचना मिलते ही पहुंचा तो देखा की लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है और लोग मलबे में दबी पत्नी और बच्चों को बाहर निकाल रहे हैं। मलबे में दबने के कारण 4 बच्चों सायना (5), मोटी (3), फिजा (2) और गोविंद (4 माह) की मौत हो गई जबकि महिला और बड़ी बेटी पूजा (8) का इलाज चल रहा है।

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जताया शोक

वहीं उक्त हादसे के बारे में जब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को मालूम हुआ तो उन्होंने ट्वीट कर 4 मासूमों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया और राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को अति शीघ्र और यथासंभव सहायता उपलब्ध कराने की मांग की।

ये भी पढ़ें : Big Road Mishap in UP Lakhimpur Kheri : ट्रक और निजी बस की भिंड़त में 8 की मौत, कई जख्मी

ये भी पढ़ें : India Coronavirus : देश में आज केस 3500 के पार

ये भी पढ़ें : Haryana Corona Update : हरियाणा में कोरोना के केसों में गिरावट, आज इतने केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories