Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलRam Rahim : शाह सतनाम के जन्मदिवस पर डेरामुखी ने तलवार से...

Ram Rahim : शाह सतनाम के जन्मदिवस पर डेरामुखी ने तलवार से काटा केक

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Ram Rahim) : हरियाणा के जिला रोहतक की सुनारिया जेल से 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद डेरामुखी राम रहीम सीधे यूपी के बागपत आश्रम में आया हुआ है। उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत भी मौजूद है। वहीं इस दौरान डेरामुखी ने डेरे के दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिवस पर यूपी बरनावा डेरे में तलवार से केक काटा। मालूम रहे कि राम रहीम को डेरे की गद्दी शाह सतनाम ने ही सौंपी थी।

तलवार से केक काटने का वीडियो वायरल

आपको जानकारी दे दें कि साध्वी यौन शोषण और पत्रकार हत्या मामले में वर्ष 2017 से उम्रकैद की सजा काट रहे पैरोल पर आए राम रहीम का तलवार से केक काटने का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं तलवार से केक काटने को पूछने पर डेरे के सेवादार अनिल चावला ने सफाई देते हुए कहा कि केक तलवार से नहीं बल्बि एक बड़े चाकू से काटा गया है।

डेरा पहुंचकर कार से किया था डेरे का भ्रमण

मालूम रहे कि गत दिनों जब डेरामुखी जेल से यूपी आश्रम में पहुंचे तो इस दौरान डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह ने सबसे पहले कार से संपूर्ण डेरे का दौरा किया। इस भ्रमण के दौरान उसने खेतीबाड़ी, फुलवारी, जामुन के बाग, कैंटीन, लंगर घर और पशुशाला को देखा।

सत्संग में अंबाला के विधायक असीम गोयल भी पहुंचे सिरसा

राम रहीम के आनलाइन सत्संग में हरियाणा मुख्यमंत्री के OSD कृष्ण बेदी और राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार भी सिरसा पहुंचे। राम रहीम से आशीर्वाद लेने वालों में अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल, गुहला चीका भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर की बहू, एसडीएम बराड़ा बिजेंद्र और नगर पालिका चेयरपर्सन रेखा रानी, राई से विधायक मोहन लाल, टोहाना नप चेयरमैन नरेश बंसल एवं उचाना नगर पालिका के चेयरमैन भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें : Ram Rahim Parole Updates : राम रहीम पैरोल मिलते ही यूपी बागपत आश्रम रवाना

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories