Friday, December 2, 2022
HomeनेशनलGold Smuggling in Punjab : अमृतसर एयरपोर्ट पर बनियान में छिपाया लाखों...

Gold Smuggling in Punjab : अमृतसर एयरपोर्ट पर बनियान में छिपाया लाखों को सोना पकड़ा

Date:

इंडिया न्यूज, Gold Smuggling in Punjab : पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने एक युवक से लाखों रुपए का सोना पकड़ा। आरोपी इतना शातिर था कि उसने सोने को पेस्ट बनाकर अपनी बनियान में छिपाया हुआ था। ताकि किसी को कोई शक न हो लेकिन फिर कस्टम विभाग के हत्थे चढ़ गया।

जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया युवक फिरदौज एलएनजेपी कॉलोनी, महाराज रणजीत सिंह रोड दिल्ली का रहने है। बुधवार को वह स्पाइस जेट की फ्लाइट से अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंचा था तो कस्टम विभाग ने जांच की तो आरोपी की बनियान कुछ सख्त दिखाई दी तो शक के आधार पर जब कपड़ों को उतरवाया गया तो उसकी अंडर शर्ट के साथ चिपकाया हुआ सोना मिला। आरोपी ने सोने की पेस्ट बना रखी थी।

जानिये इतना मिला सोना

आपको यह भी बता दें कि आरोपी की अंडर शर्ट से जब सोना निकालकर उसका वजन कराया तो वह 410 ग्राम मिला। जिसकी इंटरनेशनल वेल्यू 21.69 लाख रुपए है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और लगातार पूछताछ की जा रही है।

मालूम रहे कि बीते 12 नवंबर को भी अमृतसर एयरपोर्ट पर 1.08 करोड़ की विदेशी मुद्रा पकड़ी गई थी। यह पैसा पंजाब से दुबई भेजा जा रहा था। वहीं 21 अक्टूबर को कस्टम विभाग ने 411 ग्राम सोना पकड़ा था, जिसे युवक ने अपनी गुदा में छिपाया रखा था।

ये भी पढ़ें : Crime in Punjab : 2 आतंकी 3 हैंड ग्रेनेड और एक लाख की भारतीय करंसी सहित दबोचे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories