Friday, October 7, 2022
HomeनेशनलSonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मामले में गोवा सरकार ने उठाया...

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मामले में गोवा सरकार ने उठाया बड़ा कदम, कर्लीज क्लब पर चलाया बुलडोजर

Date:

इंडिया न्यूज, Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मामले में गोवा की सरकार ने शुक्रवार को बड़ा कदम उठाया है। आज सुबह सरकार की तरफ से विवादास्पद कर्लीज क्लब को ढहा दिया गया। सीआरजेड नियमों के उल्लंघन करने के लिए इस रेस्तरां को ढहा दिया गया। यह वही क्लब है इसी क्लब में सोनाली फोगाट का पार्टी करते हुए वीडियो सामने आया था। क्लब में फोगाट को ड्रग्स देने के कुछ घंटे बाद ही उनकी मौत हो गई थी।

चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स को भी सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें कंडीशनल जमानत दे दी गई थी। सोनाली फोगाट मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। अधिकािरियों ने बताया कि रेस्तरां को ढहाने का पहला आदेश जीसीजेडएमए द्वारा 2016 में जारी किया गया था जिसे ‘कर्लीज’ की मैनेजमेंट ने एनजीटी के सामने चुनौती दी थी। इस मामले की सुनवाई 6 सितंबर को न्यायमूर्ति आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता वाली एनजीटी ने की थी।

यह भी पढ़ें : Building Collapse in Delhi : निर्माणाधीन इमारत ढहने से कई लोग दबे, इतने लोगों ने तोड़ा दम

क्लब एडविन की बहन लिनेट के नाम पर

जांच के दौरान सामने आया कि सोनाली फोगाट को जिस क्लब में जबरन ड्रग दी गयी थी वह क्लब एडविन की बहन लिनेट के नाम पर है। एडविन रूटीन में क्लब को संभालता था।

सुधीर और सुखविंद्र को दुबारा दो दिन के रिमांड पर लिया गया

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंद्र को दो दिन रिमांड के बाद गुरुवार को मासूपा अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश अनुसार दोनों आरोपियों को दुबारा दो दिन के रिमांड पर लिया है। अभी तक की गयी जांच में सामने आया कि भाजपा नेता सोनाली फोगाट को सुधीर सांगवान और सुखविंद्र ने ही जबरन ड्रग दी थी।

यह भी पढ़ें : Rear Seat Belt : अब कार में सभी के लिए सीट बेल्ट अनिवार्य : गडकरी

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories