Thursday, September 29, 2022
HomeनेशनलDiya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Marries Herself : कनिष्का सोनी...

Diya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Marries Herself : कनिष्का सोनी ने एकल विवाह की तस्वीरें की शेयर

Date:

इंडिया न्यूज, Diya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Marries Herself : भारत की पहली महिला गुजरात की क्षमा बिंदु जिसने खुद से शादी की थी और उनकी एकल शादी के खूब चर्चे भी हुए थे वहीं अब ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने भी स्वयं के साथ शादी रचा ली है। इसकी घोषणा उसने स्वयं सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। बता दें कि में भारत एकल दूसरा विवाह है।

Diya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Marries Herself एक्ट्रेस की शादी के हर जगह चर्चे

Diya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Marries Herself
Diya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Marries Herself

कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एकल विवाह की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उसके गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर साफ नजर आ रहा है। फोटो में वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कनिष्का ने एक लंबा मैसेज भी लिखा है। फिलहाल एक्ट्रेस की शादी की हर जगह चर्चे हो रहे हैं।

मैं हमेशा अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश : कनिष्का

तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कनिष्का ने लिखा कि मैंने खुद से विवाह कर लिया है। मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया है और एकमात्र मैं ही वो हूं जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं। सभी सवालों का जवाब ये है कि मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश हूं…मैं देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली। शिव और शक्ति सब मेरे अंदर है। धन्यवाद।’

मुझे एडवेंचर बेहद पसंद

Diya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Marries Herself
Diya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Marries Herself

 

कनिष्का ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि उन्हें एडवेंचर बेहद पसंद है और वह पार्टी पर्सन नहीं हैं। उन्हें पार्टी में जाना पसंद नहीं है।

एक्ट्रेस ने किए कई शोज

कनिष्का की बात करें तो ‘दीया और बाती हम’, ‘देवी और पवित्र रिश्ता आदि पराशक्ति जैसे कई शोज किए हैं, जिनसे उन्हें घर-घर पहचान मिल गई थी। वहीं, अब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को भी छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें : दुनियां का पहला एकल विवाह : गुजरात में बिना दूल्हे की शादी, मांग भी स्वयं भरी

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories