Friday, February 3, 2023
HomeनेशनलDeputy CM's Sisodia Taunt on Center : बोले-सीबीआई की कार्रवाई केंद्र के...

Deputy CM’s Sisodia Taunt on Center : बोले-सीबीआई की कार्रवाई केंद्र के ईशारे पर हो रही

Date:

इंडिया न्यूज, Delhi News (Deputy CM’s Sisodia Taunt Taunt on Center) : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आबकारी नीति में कोई घोटाला नहीं हुआ। ये सिर्फ सीबीआई को ऊपर से आदेश मिले थे।

कल सीबीआई ने डिप्टी सीएम के घर सहित इतने जगह की थी छापेमारी

ज्ञात रहे कि कल केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने आबकारी घोटाले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व आईएएस अधिकारी ए. गोपीकृष्ण के घरों सहित 31 जगहों पर छापे मारे थे। इतना ही नहीं, उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की सिफारिश पर ब्यूरो ने इस घोटाले में 17 अगस्त को सिसोदिया समेत 15 लोगों पर नामजद कर प्राथमिकी भी दर्ज की थी। दिल्ली के अलावा 6 राज्यों में लखनऊ, गुरुग्राम, मुंबई, चंडीगढ़, हैदराबाद व बंगलूरू में छापे मारे गए थे। सिसोदिया पर शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ देने के आरोप हैं।

यह भी पढ़ें : Manish Sisodia CBI raids : आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर सीबीआई का छापा

देर शाम तक चली थी रेड

जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीमों द्वारा शुक्रवार सुबह कई ठिकानों पर छापा मारा गया, यह कार्रवाई देर शाम तक चलती रही। इस दौरान बरामद दस्तावेज व अन्य सामग्री के आधार पर ब्यूरो सभी से पूछताछ करेगा। मालूम हुआ है कि 2017-18 से 2021-22 के बीच शराब बिक्री से राजस्व में 567.98 करोड़ की कमी आई है।

यह भी पढ़ें : Haryana Corona Update: हरियाणा में पिछले 24 घंटे में मिले 872 नए कोरोना मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories