Tuesday, December 6, 2022
HomeनेशनलCWG 2022: दिल्ली हवाई अड्डे पर भारतीय विजेता खिलाड़ियों का भव्य स्वागत

CWG 2022: दिल्ली हवाई अड्डे पर भारतीय विजेता खिलाड़ियों का भव्य स्वागत

Date:

इंडिया न्यूज, Delhi News (CWG 2022) : मंगलवार के दिन दिल्ली हवाई अड्डे का एक अलग ही माहौल था क्योंकि बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स (commonwealth games 2022) के भारतीय विजेता यहां पहुंचे। इस दौरान ढोल, नगाड़ा, और जयकारों के आवाज से पूरा माहौल गुंजायमान हो गया।

बता दें कि दिल्ली हवाई अड्डे (delhi airport) पर भारतीय पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik), पूजा सिहाग (Pooja Sihag) और पूजा गहलोत (Pooja Gehlot) पहुंचे थे। राष्ट्रीय राजधानी में हवाई अड्डे के बाहर संख्या में पहुंची भीड़ ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर स्टार भारतीय पहलवान साक्षी मलिक ने देश के लोगों के मिले अपार समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

ओलंपिक के बाद ये मेरा पहला इतना बड़ा मेडल : साक्षी

CWG 2022
CWG 2022

कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने पर भारतीय पहलवान साक्षी मलिक ने जीत पर कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है और खुशी हो रही है कि ओलंपिक के बाद ये मेरा पहला इतना बड़ा मेडल है। मैं भारत को इसका श्रेय देना चाहूंगी जिन्होंने मुझे पूरा समर्थन और प्यार दिया। मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है:

कोच को दूंगी पदक का श्रेय : पूजा सिहाग

कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग
कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग

एक अन्य युवा पहलवान और कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग ने अपने पदक का श्रेय अपने कोच को दिया और कहा कि पदक के साथ घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है।

पूजा गहलोत ने देश के लोगों का आभार जताया

कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग
कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग

राष्ट्रमंडल ब्रॉन्ज़ पदक विजेता पूजा गहलोत ने देश के लोगों को धन्यवाद दिया, क्योंकि उन्होंने अपनी खुशी की भावना व्यक्त की।

यह भी पढ़ें : Commonwealth Games 2022 Medal Tally : जानिए भारत ने कितने मेडल हासिल किए

यह भी पढ़ें : Commonwealth Games 2022 में हरियाणा के खिलाड़ियों ने गाड़े लट्ठ

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories