Thursday, September 29, 2022
HomeनेशनलComedian Raju Srivastava Health Updates : 28 घंटे बाद भी होश नहीं,...

Comedian Raju Srivastava Health Updates : 28 घंटे बाद भी होश नहीं, ब्रेन नहीं कर रहा रिस्पॉन्स

Date:

इंडिया न्यूज, Delhi News (Comedian Raju Srivastava Health Updates): कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को कल वर्कआउट के दौरान बेहोश हो जाने पर तुरंत दिल्ली अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें हार्ट अटैक आना बताया था।

आज दूसरे दिन की बात करें तो उनकी आज भी हालत नाजुक बनी हुई है जिस कारण वे वेंटिलेटर पर हैं। 28 घंटे बीत जाने के बाद भी वे अभी बेहोश हैं। राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने कहा कि डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी की है, लेकिन अभी उनका ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा। उसमें किसी भी तरह की कोई हरकत नहीं है।

राजू श्रीवास्तव का भाई भी एम्स में दाखिल

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य हालात के बारे भी राजू के भाई काजू श्रीवास्तव को कोई जानकारी नहीं दी गई क्योंकि वे भी एम्स में भर्ती हैं। मालूम हुआ है कि उनके कान के नीचे एक गांठ बन गई थी जिस कारण आॅपरेशन किया गया था। 3 दिनों से वे एम्स में एडमिट हैं।

फैंस कर रहे जल्द स्वस्थ होने की कामना

राजू श्रीवास्तव बुधवार सुबह वर्कआउट सकते समय अचानक ट्रेडमिल पर गिर गए थे। जिस कारण तुरंत उन्हें अस्पताल लाया गया। मालूम रहे कि राजू श्रीवास्तव भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Russia Ukraine War Todays Updates : रूस को खली सैनिकों की कमी, अब कैदियों का सहारा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories