Saturday, January 28, 2023
Homeचंडीगढ़Chandigarh Court Bomb Threat : बम की सूचना से हड़कंप, पूरे कॉम्प्लैक्स...

Chandigarh Court Bomb Threat : बम की सूचना से हड़कंप, पूरे कॉम्प्लैक्स को खाली कर सील किया गया

Date:

इंडिया न्यूज, Chandigarh Court Bomb Threat : चड़ीगढ़ के जिला कोर्ट में बम की सूचना से आज हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी दे दें कि पुलिस को एक पत्र मिला जिसमें लिखा गया था कि चंडीगढ़ ज्यूडिशियल कॉम्प्लैक्स में एक गाड़ी में एक बम रखा हुआ है जो जल्द फट जाएगा।

जैसे ही इस बात की जानकारी वायरल हुई तो तुरंत पुलिस मौका स्थल पर पहुंच गई और पूरे कॉम्प्लैक्स को ही खाली कर सील कर दिया गया। मौके पर ही सभी अधिवक्ताओं और लोगों को कॉम्प्लैक्स से बाहर कर दिया गया। ऑपरेशनसेल के कमांडो, डॉग स्क्वायड, बम डिस्पोजल टीम और रिजर्व फोर्स को बुलाया गया। फिलहाल बम को ढूंढा जा रहा है। सेक्टर-43 में जिस जगह पुलिस का सर्च ऑपरेशन चल रहा है, उससे थोड़ी दूरी पर ही चंडीगढ़ बस स्टैंड भी है। फिलहाल वहां भी सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Chandigarh Court Bomb Threat
Chandigarh Court Bomb Threat

पंचकूला कोर्ट और हाईकोर्ट में भी अलर्ट, सुरक्षा कड़ी

चंडीगढ़ जिला अदालत बार एसोसिएशन के प्रधान शंकर गुप्ता ने कहा कि उन्हें दोपहर करीब 12 बजे पुलिस की कॉल आई थी। इसमें जिला अदालत परिसर में बम होने की सूचना दी गई और कोर्ट को खाली करवाने को कहा गया। चंडीगढ़ जिला अदालत के अलावा ऐसी ही धमकी पंचकूला अदालत और हाईकोर्ट में भी आई थी। वहां भी वकीलों और अन्य लोगों को बाहर निकालकर सर्च अभियान चलाया गया है। दूसरी ओर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में भी पुलिस सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है। वहीं यह जानकारी भी जुटाई जा रही है कि इसमें कोई साजिश या शरारत तो नहीं है, फिलहाल बम की सूचना को लेकर पुलिस कई एंगल से जांच भी कर रही है।

यह भी पढ़ें : Ram Rahim : शाह सतनाम के जन्मदिवस पर डेरामुखी ने तलवार से काटा केक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories