Friday, December 9, 2022
Homeनेशनलkanpur Girls Hostel Case : केयर टेकर मनोज और वार्डन गिरफ्तार

kanpur Girls Hostel Case : केयर टेकर मनोज और वार्डन गिरफ्तार

Date:

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News (kanpur Girls Hostel Case): चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का अभी मामला थमा नहीं था कि उत्तर प्रदेश के कानपुर का मामला भी लगातार चर्चा में जा रहा है। कानपुर में हॉस्टल (kanpur Girls Hostel) की लड़कियों का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने हॉस्टल के केयर टेकर मनोज और वार्डन सीमा पाल को काबू कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी ऋषि को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

जानकारी के अनुसार बीते दिनों जिस तरह से चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमएमएस कांड हुआ था, ऐसा ही कांड कानपुर में भी काकादेव कोचिंग मंडी के एक गर्ल्स हॉस्टल में सामने आया है। हॉस्टल एक कर्मचारी को एक छात्रा का नहाते हुए वीडियो बना रहा था जिसे छात्राओं ने रंगे हाथों धर दबोचा था।

पुलिस कर्मी पर वीडियो डिलीट करने का आरोप

वहीं छात्राओं ने पुलिस कर्मी पर वीडियो डिलीट करने का आरोप लगाया है। छात्राओं का कहना है कि पुलिस ने आरोपी के मोबाइल से वीडियो का डिलीट किया है। जिस कारण थाने में स्टूडेंट ने जमकर हंगामा किया। फिलहाल आरोपी कर्मचारी रावतपुर पुलिस की गिरफ्त में है।

हॉस्टल का मालिक है सोमानी परिवार

बता दें कि इस भवन का मालिकसोमानी परिवार है जिनसे हॉस्टल के संचालक मनोज ने उक्त परिसर किराए पर लिया हुआ था। यहां वो छात्रावास का संचालन कर रहा था। एक और बात सामने आई है कि गर्ल्स हॉस्टल के बाहर एसपी की नेम प्लेट लगी है जिसकी जांच भी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें : Chandigarh University MMS Case : तार कहीं विदेश से तो नहीं जुड़े हुए

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories