Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलCaptain Amarinder in BJP : कैप्टन आज भाजपा में होंगे शामिल, नड्डा...

Captain Amarinder in BJP : कैप्टन आज भाजपा में होंगे शामिल, नड्डा से की मुलाकात

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi (Captain Amarinder in BJP) : पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt. Amarinder Singh) आज दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) की मौजूदगी में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करेंगे। वे दिल्ली पहुंच चुके हैं और जेपी नड्डा के साथ मुलाकात चल रही है।

वहीं सदस्यता ग्रहण करने के दौरान उनके साथ पंजाब के 6 पूर्व विधायक, कैप्टन के बेटे रण इंदर सिंह, बेटी जय इंदर कौर और नाती निर्वाण भी भाजपा में शामिल होंगे और पंजाब लोक कांग्रेस का बीजेपी में विलय करेंगे, वहीं आपको यह भी जानकारी दे दें कि कैप्टन की पत्नी सांसद परनीत कौर फिलहाल कांग्रेस में ही रहेंगी।

बड़े राजनीतिक पद में उम्र आ सकती है आड़े

आपको जानकारी दे दें कि बीते चुनावों में कैप्टन अमरिंदर सिंह को भारी हार का सामना करना पड़ा था। इन्होंने अलग अलग पार्टी punjab lok congress भी बना ली थी, लेकिन कोई लाभ नहीं मिल सका।

वे दो बार कांग्रेस से पंजाब के सीएम रहे हैं और अब 80 साल की उम्र में वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वहीं भाजपा 75 से ऊपर नेताओं को टिकट देती ही नहीं हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि भाजपा कैप्टन को किस स्तर पर लेती है। हालांकि बेटी जय इंदर कौर राजनीतिक काम संभाल सकती हैं।

यह भी पढ़ें : Chandigarh University Viral Video Case : आश्वासन मिलने पर विद्यार्थियों का धरना समाप्त, 6 दिन रहेगा नॉन टीचिंग डे

यह भी पढ़ें : Chandigarh University में 60 नहाते छात्राओं का वीडियो वायरल, 8 लड़कियों ने की खुदकुशी की कोशिश

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories