Friday, October 7, 2022
HomeनेशनलBorosil Group Share ने दी मात्र एक साल में 18 गुणा रिटर्न

Borosil Group Share ने दी मात्र एक साल में 18 गुणा रिटर्न

Date:

Borosil Group Share

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
Borosil Group Share पिछले 2 सालों में शेयर बाजार (Stock Market) में काफी उथर पुथल रही है। खासकर जब 2020 में कोरोना वायरस आया था। भारत समेत दुनियाभर के शेयर बाजार धड़ाम हुए थे। लेकिन इसके बाद मार्केट ने वी शेप रिकवरी की और निवेशकों को जमकर पैसा कमाकर दिया। इसी वी शेप रिकवरी में कुछ शेयर ऐसे भी हैं जिन्होंने निवेशकों का पैसा न केवल डबल किया है बल्कि वे शेयर मल्टीबैगर बन गए हैं। इन्हीं में से एक शेयर है जिसने आखिरी 2 सालों में 1-2 नहीं बल्कि 18 गुना रिटर्न दिया है। यानि जिन्होंने 2 साल पहले 1 लाख रुपए निवेश किए थे, उनके 18 लाख क बन गए।  ये शेयर डिनर सेट, लॉन्च बॉक्स, ग्लासवेयर और बोतल बनाने वाले Borosil Group की कंपनी Borosil Renewables Ltd है। 2 साल पहले इस शेयर का प्राइस 34 रुपए था जोकि अब 654 रुपए के पार हो चुका है। इस शेयर में 2 साल के अंदर लगभग 1,783 प्रतिशत की तेजी आ चुकी है।

एक महीने में दिया 16.50 प्रतिशत का रिटर्न (Borosil Group Share)

(Borosil Group Share) बात करें इस शेयर के आखिरी कुछ महीने की तो पिछले 6 महीने में ये शेयर 330 रुपये के स्तर से 654.50 रुपए के स्तर तक पहुंच चुका है। एक महीने की परफार्मेंस की तो पिछले एक महीने में इस शेयर ने लगभग 16.50 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। इस तरह महज 6 महीने में इस स्टॉक का दाम करीब डबल हो चुका है। पिछले एक साल में इस स्टॉक ने करीब 165 फीसदी का रिटर्न दिया है।

क्या काम करती है कंपनी (Borosil Group Share)

Borosil Renewables Ltd सोलर ग्लास मैन्युफैक्चर करने वाली भारत की पहली और एकमात्र कंपनी है। यह लैबवेयर, साइंटिफिक वेयर और कंज्यूमर वेयर प्रोडक्ट्स बनाने वाले Borosil ग्रुप का हिस्सा है।

Also Read: Haryana Weather Update 09 April 2022 हरियाणा में बढ़ रही गर्मी, लोग हुए बेहाल

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories