Tuesday, December 6, 2022
Homeनेशनलबॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK ने दुनिया को कहा अलविदा, कोलकाता...

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK ने दुनिया को कहा अलविदा, कोलकाता लाइव शो के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहुर गायक केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) की मंगलवार के दिन मृत्यु हो गई है। कोलकाता में लाइव शो के दौरान इनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद तुरंत मौके पर ही इन्हे कोलकाता के मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्युट (CMRI) हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। केके ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

गायक केके की मृत्यु होने के बाद कोलकाता थाने में अनैचुरल मौत का केस दर्ज किया है। केके का पोस्टमार्टम इनके परिवारजनों की सहमति के बाद ही किया जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इनका पोस्मार्टम कोलकाता के एसएसकेएम (SSKM) अस्पताल में ही हो सकता है।

केके की मौत पर पीएम मोदी ने जताया शोक

केके के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मिडिया ट्विटर के जरिए दुख जातया है। पीएम ने कहा की में केके के निधन पर दुखी हुं, वों अपने गानों के जरिए हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे। बॉलिवुड के कई बडे अभिनेताओं ने भी इनके निधन पर दुख जताया है। केके की मृत्यु के बाद बॉलीवुड़ इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है।

पहली एलबम ‘पल’ से की थी करियर की शुरूआत

केके ने दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की थी और इन्होने अपनी ग्रेजुएशन दिल्ली यूनिवर्सिटी से की थी। केके ने अपने करियर की शुरूआत अपनी पहल एलबम ‘पल’ से की थी। 2021 में इनको मिर्ची म्यूजिक अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।

ये भी पढ़े : पैतृक गांव में किया गया सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, मां ने सेहरा पहना दी आखिरी विदाई

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories