Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलBig Road Mishap in UP Lakhimpur Kheri : ट्रक और निजी बस...

Big Road Mishap in UP Lakhimpur Kheri : ट्रक और निजी बस की भिंड़त में 8 की मौत, कई जख्मी

Date:

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News (Big Road Mishap in UP Lakhimpur Kheri) : उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें काफी लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया वहीं कई लोग जख्मी हो गए। जानकारी के मुताबिक यूपी में एक तेज रफ्तार ट्रक और एक निजी बस की आमने-सामने भिंड़त हो जाने के कारण बड़ा हादसा हुआ।

जैसे ही हादसा हुआ तो रोड पर बस में सवार लोगों में चीख-पूकार मच गई। शोर सुनते ही लोग घटना स्थल की ओर भागे और घायलों को वाहन से निकालना शुरू कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की चपेट में आए लोगों को अस्पताल में भिजवाया। मरने वालों की संख्या में अभी और भी इजाफा हो सकता है।

Big Road Mishap in UP Lakhimpur Kheri
Big Road Mishap in UP Lakhimpur Kheri

Big Road Mishap in UP Lakhimpur Kheri : बस के उड़े परखच्चे

वहीं आपको यह भी बता दें कि टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस में ड्राइवर सहित कुल 65 लोग सवार थे, जिनमें 8 लोगों ने तुरंत दम तोड़ दिया। 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। लखीमपुर खीरी के एडीएम संजय ने बताया कि गंभीर घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है।

बस इशानगर से लखनऊ आ रही थी

हादसा उस समय हुआ जब एक ट्रक पंजाब की तरफ से आ रहा था और बस धौरहरा के इशानगर से लखनऊ आ रही थी। जैसे ही हादसा हुआ तो हाईवे के दोनों तरफ करीब 8 किमी लंबा जाम लग गया।

मुख्यमंत्री योगी ने हादसे पर जताया दुख

जैसे ही इस हादसे की सूचना राज्य के सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली तो उन्होंने इस हादसे पर गहरा दुख जताया। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल भेजने और उनके समुचित इलाज के निर्देश दिए। Big Road Mishap in UP Lakhimpur Kheri

ये भी पढ़ें : India Coronavirus : देश में आज केस 3500 के पार

ये भी पढ़ें : Haryana Corona Update : हरियाणा में कोरोना के केसों में गिरावट, आज इतने केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories