Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलBig Accident In Rajasthan : सालासर बालाजी जा रहे फतेहाबाद के 5...

Big Accident In Rajasthan : सालासर बालाजी जा रहे फतेहाबाद के 5 दोस्तों की हादसे में मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Big Accident In Rajasthan): हरियाणा के जिला फतेहाबाद के 5 दोस्तों की एक सड़क हादसे में मौत हो जाने का मामला सामने आया है। उक्त हादसा रात लगभग राजस्थान के सीकर में फतेहपुर के पास हुआ। ओवरटेक करते वक्त उनकी कार की ट्रॉले से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जैसे ही हादसा हुआ तो रोड पर लोगों की भारी भीड़ लग गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया।

जानकारी के अनुसार अजय का 40 दिनों पहले ही ही लड़का हुआ था। उसने इसके लिए सालासर बालाजी में मन्नत मांगी थी और मन्नत पूरी होने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ सालासर बालाजी में प्रसाद चढ़ाने गया था कि उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। सभी मरने वालों की उम्र 25 वर्ष के आसपास बताई गई है।

वहीं हादसे में कारण बुरी तरह से ट्रक में फंस गई थी। शवों को बाहर निकालने के लिए भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सभी युवक भूथन कलां गांव के निवासी बताए गए हैं।

Big Accident In Rajasthan
Big Accident In Rajasthan

ये लोग हादसे में मारे गए

इस हादसे में मरने वालों में फतेहाबाद के बाडरी पालसर के अजय कुमार पुत्र जय सिंह जाट, फतेहाबाद के ही भूतन कलां गांव के अमित पुत्र ईश्वर सिंह, प्रदीप पुत्र प्रताप सिंह, संदीप पुत्र शमशेर सिंह और मोहनलाल पुत्र राधेयश्याम शामिल हैं। सभी रविवार शाम कार में सवार होकर सालासर बालाजी और खाटू श्याम के दर्शनों के लिए गांव से रवाना हुए थे। होनी को कुछ और ही मंजूर था कि गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

ओवरटेक के कारण हुआ हादसा

चश्मदीदों के मुताबिक हरियाणा नंबर की कार सालासर की तरफ जा रही थी। इस दौरान कार ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान सामने से आ रहा ट्रॉला नहीं दिखा। तेज रफ्तार में कार सामने से आ रहे ट्रॉले से भिड़ गई। जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें :  Road Accident in alappuzha kerala : सड़क हादसे में इसरो के 5 कर्मचारियों की मौत

यह भी पढ़ें :  Faridabad Crime : पिता ने अपनी बेटी को करंट लगाकर सिगरेट से दागा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories