Friday, February 3, 2023
HomeनेशनलBharat Jodo Yatra in Jammu-Kashmir : राहुल गांधी ने गुलाम नबी से...

Bharat Jodo Yatra in Jammu-Kashmir : राहुल गांधी ने गुलाम नबी से मांगी माफी

Date:

इंडिया न्यूज, जम्मू-कश्मीर (Bharat Jodo Yatra in Jammu-Kashmir) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के अंतिम पड़ाव में आजकल जम्मू-कश्मीर में हैं। उनकी यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और कश्मीर में समाप्त होगी। इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान से असहमति जताई है जो उन्होंने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिया था।

राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें भारतीय सेना पर पूरा भरोसा है और दिग्विजय सिंह का बयान उनकी राय हो सकती है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि अगर मैंने कभी गुलाम नबी आजाद और चौधरी लाल सिंह को दुख पहुंचाया हो, तो मैं उनसे माफी मांगता हूं। ज्ञात रहे कि कुछ माह पहले गुलाम नबी ने कांग्रेस के सभी पद छोड़ते हुए इसकी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

गुलाम नबी आजाद पर ये बोले राहुल

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जब राहुल गांधी से गुलाम नबी को यात्रा का न्योता देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गुलाम जी की पार्टी के अधिकत्तर लोग हमारे साथ बैठे हैं। बस उस तरफ सिर्फ गुलाम नबी रह गए हैं। राहुल ने कहा कि मैं उनका सम्मान करता हूं। अगर मैंने कभी उनको दुख पहुंचाया है तो उनसे माफी मांगता हूं।

यह भी पढ़ें : Ram Rahim : शाह सतनाम के जन्मदिवस पर डेरामुखी ने तलवार से काटा केक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories