Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलBank Deposits 11677 Crore : गलती से खाते में आए करोड़ों रुपए...

Bank Deposits 11677 Crore : गलती से खाते में आए करोड़ों रुपए और लगा दिए शेयर मार्कीट में, इतना हुआ मुनाफा

Date:

इंडिया न्यूज, Gujarat News (Bank Deposits 11677 Crore) : कई बार ऐसा होता है कि इंसान सोच भी नहीं पाता और उसके खाते में अचानक पैसा आ जाता है और उन पैसों से ही आगे वह चंद मिनटों में लाखों रुपए कमा जाता है। ऐसा आपको जानकर अचंभा जरूर लग रहा होगा, लेकिन ऐसा सत्य है।

जी हां, गुजरात के अहमदाबाद में बैंक की गड़बड़ी (Ahmedabad Bank Fault) के कारण एक व्यक्ति जिसका नाम रमेशभाई सगर (Rameshbhai Sagar) है, के खाते में 11,677 करोड़ रुपए जमा हो गए। अचानक रुपयों का मैसेज आने पर शख्स भी हैरान रह गया। लेकिन उसने उसमें से तुरंत दो करोड़ रुपए शेयर बाजार में लगा दिए और करीब आधे घंटे में 5.64 लाख रुपए कमा लिए।

शेयर बाजार में लगाए 2 करोड़ रुपए

रमेशभाई सगर कहते हैं कि 26 जुलाई को ट्रेडिंग करने के लिए बैठा था कि अचानक जब मैंने बैलेंस चेक किया तो मेरी आंखें ये देखकर हैरान रह गई किे खाते में 11,677 करोड़ रुपए आए। मुझे इतना जरूर मालूम था कि पैसा कुछ समय के लिए ही आया है। इसे बैंक में वापस ही करना पड़ेगा तो उसने तुरंत आधे घंटे के लिए मार्कीट में 2 करोड़ रुपए का निवेश कर दिया। जिससे उसने 30 मिनट में ही 5 लाख रुपए कमा लिए।

रुपए पाकर अपार खुशी

पांच लाख का मुनाफा पाकर काफी हर्ष हो रहा है। लोगों का कहना है कि इतना दिमाग चलाया यह बहुत अच्छी बात है। अपनी निर्णय शक्ति के बारे में मैंने कहा कि मैं तुरंत निर्णय ले लेता हूं।

दोस्तों को पता चला तो मांगी पार्टी

वहीं जैसे ही रमेशभाई सगर के दोस्तों को इस बारे में पता चला तो उन सभी से एक पार्टी देने के लिए कई फोन आए तो मैंने सोचा कि एक बड़ी पार्टी करते हैं।

यह भी पढ़ें : Project Cheetahs Live Updates : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुनो नेशनल पार्क में आठ चीतों को छोड़ा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories