Friday, December 9, 2022
HomeनेशनलAnkita Murder Case: अंतिम संस्‍कार न करने पर अड़े अंकिता के रिश्तेदार,...

Ankita Murder Case: अंतिम संस्‍कार न करने पर अड़े अंकिता के रिश्तेदार, आक्रोशित जनता ने कई जगहों पर लगाया जाम

Date:

इंडिया न्यूज, Ankita Murder Case: यमकेश्वर ब्लॉक के अंतर्गत गंगा भोगपुर में स्थित रिसॉर्ट में काम कर रही रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी को आज रविवार को आखिरी विदाई दी जानी है। लेकिन उसके रिश्तेदारों ने अंतिम संस्‍कार करने से मना कर दिया है। अंकिता हत्याकांड को लेकर लोगों में गुस्सा बना हुआ है। श्रीनगर में अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर बदरीनाथ हाईवे जाम कर दिया।

मोर्चरी के बाहर लोगों ने किया खूब हंगामा

अंकिता के रिश्तेदार पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद अंतिम संस्कार करने की बात कह रहे है। मोर्चरी के बाहर लोगों ने खूब हंगामा किया। अंकिता के पिता ने लोगों से गुजारिश की वह सड़कें जाम न करें। अंकिता के शव को श्रीनगर मोर्चरी में रखा गया है। अंतिम संस्कार को लेकर उपजिलाधिकारी अजयबीर सिंह की रिश्तेदारों व प्रदर्शनकारियों से बातचीत जारी है। अवैध व रजिस्ट्रेशन के बिना चल रहे रिजार्ट को लेकर पूरे प्रदेश में जांच चल रही है।

हत्यारों को फांसी की सजा की मांग

श्रीनगर में भारी संख्‍या में लोगों ने प्रदर्शन किया। अंकिता के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और हत्यारों को फांसी की सजा की मांग को लेकर आक्रोशित जनता ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। एसआइटी इंचार्ज पीआर देवी ने बताया कि उन्‍होंने रिसॉर्ट में काम करने वाले लोगों को पुलिस स्‍टेशन बुलाया है। हम हर किसी के बयान दर्ज करेंगे। हम रिसॉर्ट के बैकग्राउंड का विश्लेषण कर रहे हैं। अंकिता के वाट्सएप चैट्स की भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Mann ki Baat: शहीद भगत सिंह के नाम पर रखा जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम, PM मोदी का ऐलान

पुलिस ने पैतृक घाट में सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाई

रविवार को श्रीनगर में पैतृक घाट में अंकिता का अंतिम संस्‍कार किया जाना है। यहां पुलिस बल तैनात किया गया है। पुरे देश में अंकिता हत्‍याकांड को लेकर आक्रोश है। जगह-जगह धरने और प्रदर्शनकिये जा रहे हैं। इसे देखते हुए पुलिस ने पैतृक घाट में सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाई हुई है। प्रशासन ने अंकिता के शव को बेस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मोर्चरी पर भी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। उपजिलाधिकारी अजयवीर सिंह ने खुद व्यवस्थाओं पर निगरानी रखी हुई हैं।

सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

भाजपा नेता के बेटे के रिसार्ट में काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या को लेकर ऋषिकेश में भारी आक्रोश है। अलग अलग संगठनों के सदस्यों ने घाट चौराहा पर जाम लगाकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों ने भाजपा के नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य सहित तीनों आरोपितों को फांसी की सजा देने की मांग की हैं।

लोगों ने कहा कि सरकार इस मामले की फास्ट ट्रैक सुनवाई कर अंकिता भंडारी के परिवार को न्याय दिलाए। सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह नेगी, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी यहां पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बात की। एक घंटा जाम लगने के बाद जाम खोल दिया गया।

ये भी पढ़ें : Petrol Diesel Latest Prices: क्यों देश में कम नहीं हो रहे पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिये वजह?

ये भी पढ़ें : Today Corona Update: देश में पिछले 24 घंटों में सामने आये 4,777 नए कोरोना मामले 

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories