Wednesday, February 1, 2023
HomeनेशनलAnkita Bhandari Murder Case Updates : लोगों का फूटा गुस्सा, आरोपी की...

Ankita Bhandari Murder Case Updates : लोगों का फूटा गुस्सा, आरोपी की रिसॉर्ट-फैक्टरी तबाह

Date:

इंडिया न्यूज, Uttarakhand News (Ankita Bhandari Murder Case Updates) : उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) मर्डर केस में खुलासा होने के बाद लोगों में भारी विरोध देखा जा रहा है। फिलहाल अंकिता के शव का ऋषिकेश एम्स (Rishikesh AIIMS) में पोस्टमार्टम किया जा रहा है जिस कारण अस्पताल के बाहर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं।

इससे पहले मर्डर के मुख्यारोपी भाजपा नेता के बेटे पुलकित का रिसॉर्ट ढहा दिया गया है। 19 साल की अंकिता उसके रिसॉर्ट में ही रिशेप्सन पर कार्यरत थी। वहीं शनिवार को लोगों ने रिसॉर्ट के पास बनी उसकी फैक्टरी को भी आग के हवाले कर दिया है।

भाजपा ने पुलकित के पिता को पार्टी से निकाला

घटना के बाद विरोध के सुर तेज हो गए थे जिस कारण भाजपा ने पुलकित के पिता विनोद आर्य को पार्टी से निकाल दिया है। ज्ञात रहे कि वे भाजपा नेता और उत्तराखंड सरकार में मंत्री रह चुके हैं। आर्य भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और यूपी के सह प्रभारी भी थे। पुलकित के भाई अंकित आर्य को भी उत्तराखंड ओबीसी कल्याण आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। इतना ही नहीं लोगों का गुस्सा स्थानीय भाजपा विधायक पर भी उतरा और लोगों ने उनकी गाड़ी के शीशे फोड़ दिए।

ये भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder Case : 5 दिनों बाद मिला शव, जानें क्यों किया मर्डर

ये भी पढ़ें : Farmers Protest Update : खरीद का आश्वासन मिला, किसानों ने खोला जाम

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories