Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलAnkita Bhandari Murder Case : 5 दिनों बाद मिला शव, जानें क्यों...

Ankita Bhandari Murder Case : 5 दिनों बाद मिला शव, जानें क्यों किया मर्डर

Date:

इंडिया न्यूज, Uttarakhand News (Ankita Bhandari Murder Case): पांच दिनों से लापता अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने इस मामले में मर्डर का केस दर्ज कर रिजॉर्ट के संचालक पूर्व राज्यमंत्री के बेटे एवं रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य व उसके दो मैनेजरों को काबू कर लिया। अंकिता के शव की तलाश के लिए कल से गोताखोर लग रहे लेकिन शनिवार सुबह अंकिता का शव ऋषिकेश की चिला नहर से बरामद कर लिया गया।

एएसपी कोटद्वार शेखर सुयाल ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पौड़ी गढ़वाल के नांदलस्यूं पट्टी के श्रीकोट निवासी अंकिता भंडारी (19) वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। वह गत 18 सितंबर को रहस्मय ढंग से लापता हो गई थी। रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य की ओर से उसकी गुमशुदगी राजस्व पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई।

ये भी पढ़ें : Income Tax Officer Dead Body : कानपुर में डेढ़ वर्ष से परिवार बेटे के शव के साथ रह रहा था, शव पर लगाते थे गंगाजल

पूछताछ में रिजॉर्ट कर्मचारियों ने ये किया खुलासा

रिजॉर्ट के कर्मचारियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि 18 सितंबर को शाम करीब 8 बजे अंकिता रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित और भाष्कर के साथ रिजॉर्ट से गई थी। इसके बाद कुछ घंटों बाद तीनों रिजॉर्ट में आ गए लेकिन अंकिता नहीं थी।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अंकिता को वह ग्राहकों से संबंध बनाने को कहते थे और यह बात अंकिता सभी को बताती जा रही थी। वह बार-बार रिजोर्ट को बदनाम करने की धमकियां देती थी घटना वाले दिन सभी लोग चीला बैराज के पास गए, वहां उन्होंने शराब पी।

इसके बाद आगे चले और नहर किनारे रुक गए। यहां पर फिर पुलकित और अंकिता का झगड़ा दोबारा शुरू हो गया। इस बीच अंकिता ने पुलकित का मोबाइल छीनकर नहर में फेंक दिया। इस बात पर पुलकित को गुस्सा आ गया और उसने अंकिता को नहर में धक्का दे डाला।

ये भी पढ़ें : Farmers Protest Update : खरीद का आश्वासन मिला, किसानों ने खोला जाम

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories