Wednesday, February 1, 2023
HomeनेशनलAccident in Lucknow : बेटे का मुंडन कराने जा रहा था परिवार,...

Accident in Lucknow : बेटे का मुंडन कराने जा रहा था परिवार, इतने लोगों की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News (Accident in Lucknow): लखनऊ के इटौंजा के असनहा गद्दीपुरवा में नवरात्र के पहले दिन बड़ी सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। मालूम हुआ है कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी। जिस कारण मुंडन कराने जा रहे लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित तालाब में जा गिरे। जिलाधिकारी लखनऊ ने अब तक 10 मौतों की पुष्टि की है। हादसे में 30 लोग घायल भी हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक सीतापुर के अटरिया स्थित तिकौली गांव के चुन्नीलाल के बेटे का मुंडन था जिसके लिए परिवार ने नवरात्रि के पहले दिन इटौंजा के ऊनई देवी मंदिर में मुंडन करना था। इसी कारण पूरा परिवार रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर-ट्राली से जा रहा था कि सुबह करीब 10 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे सड़क किनारे बड़े तालाब में जा गिरी।

हादसे के दौरान वाहन में थे इतने लोग सवार

हादसे के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली में 46 लोग थे। इसमें अभिषेक मौर्या, अंशिका मौर्या, शिवा मौर्या, लक्ष्मी मौर्या, अश्विनी चौरसिया, मनीष अवस्थी, सुमन, मीरा चौरसिया, किरन, अनन्या, शिवांश, अंशिका, विमला, राबिया, साजिदा, सुषमा, उर्मिला, आरती मौर्या, अंजलि, अर्पित मौर्या, आशुतोष, नीतू,अनिकेत, सलोनी, रामरती, प्रिया, पुष्पा गुप्ता, कमला, कृषिका, तान्या, दिव्यांका, जूही, सुमन, पूजा शामिल थे। उक्त लोगों में से 10 लोगों की मारे जाने की सूचना है।

ये भी पढ़ें : Accident in Kullu : पर्यटकों का टोला हादसे का शिकार, 7 की मौत

ये भी पढ़ें : Yamuna Nagar Accident : जुड़वा बेटियों का जन्मदिन मनाने जा रहा था परिवार, हादसे में मां-बेटी की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories