Wednesday, February 1, 2023
HomeनेशनलAccident in Kullu : पर्यटकों का टोला हादसे का शिकार, 7 की...

Accident in Kullu : पर्यटकों का टोला हादसे का शिकार, 7 की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Himachal News (Accident in Kullu): हिमाचल के जिला कूल्लू (Kullu) में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें काफी जानी नुकसान हो गया है। बताया जा रहा है कि 17 लोगों का ग्रुप यहां घूमने के लिए आया था कि हादसे का शिकार हो गया। हादसे में 7 पर्यटकों की मौत का समाचार है जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार आईआईटी वाराणसी के विद्यार्थियों सहित 17 पर्यटकों का टोला दिल्ली के मजनूं टिल्ला से यूपी नंबर की टेंपो ट्रेवलर यूपी 14 एचटी 8242 बुक करके कुल्लू घूमने आए थे। जब यह पर्यटक जलोड़ी जोत से वापस बंजार की ओर आ रहे थे तो घ्यागी मोड़ के समीप ब्रेक नहीं लग पाए जिसके कारण गाड़ी 500 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। जिस कारण 7 पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस व प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचे

वहीं लोगों के चीखने की आवाजे सुनकर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और प्रशासन और पुलिस को हादसे के बारे में जानकारी दी और लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घायलों को रेफर करने के दृष्टिगत मनाली-चंडीगढ़ हाईवे को खुला रखने के निर्देश दिए।

घायलों में ये लोग हैं शामिल

जय अग्रवाल (32) पुत्र गणेश अग्रवाल निवासी ग्वालियर मध्य प्रदेश, अभिनय सिंह (30) निवासी लखनऊ उत्तर प्रदेश, राहुल गोस्वामी (28) निवासी हिसार हरियाणा, इशान (23) निवासी फरीदावाद हरियाणा, अजय (42) गाजियाबाद उत्तर प्रदेश, लक्ष्य (20) निवासी जयपुर राजस्थान, निष्ठा निवासी (30) कानपुर उत्तर प्रदेश, सतीजा (30) निवासी हिसार और ऋषभ (22) निवासी न्यू दिल्ली के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : Yamuna Nagar Accident : जुड़वा बेटियों का जन्मदिन मनाने जा रहा था परिवार, हादसे में मां-बेटी की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories