Tuesday, December 6, 2022
HomeनेशनलAccident In Bihar : बेकाबू ट्रक ने भीड़ को रौंदा, 15 की...

Accident In Bihar : बेकाबू ट्रक ने भीड़ को रौंदा, 15 की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Accident In Bihar : बिहार के जिला वैशाली (Vaishali) में बड़ा हादसा हो जाने का समाचार सामने आया है, जिसमें काफी जानी नुकसान हुआ है। बता दें कि उक्त हादसा रविवार देर शाम को हुआ है। इस सड़क हादसे में 7 बच्चों सहित 15 लोग अकाल मौत का ग्रास बन गए। इसके अतिरिक्त कई लोग जख्मी भी हुए हैं। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल में भिजवाया।

जानकारी के अनुसार हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर देसरी थाना क्षेत्र में नयागांव टोला के पास ब्रह्मस्थान में भुइयां बाबा की पूजा करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे कि उसी दौरान एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक भीड़ को रौंदते हुए आगे बढ़ता गया और इस दौरान 15 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक चालक नशे में था।

मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 5-5 लाख

वहीं जैसे ही हादसे के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मालूम हुआ तो उन्होंने गहरा शोक जताया और कहा कि इस घटना से काफी मर्माहत हूं। सीएम ने कहा कि मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा वहीं घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए।

पीएम मोदी ने गहरा दुख जताया

Accident In Bihar
Accident In Bihar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के वैशाली में हुआ हादसा काफी दुखद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रत्येक मृतक के परिजनों को दिए जाएंगे। घायलों को 50,000 रुपए दिए जाएंगे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories