Thursday, February 2, 2023
HomeनेशनलFIR Registered Against Girl Student: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का वीडियो...

FIR Registered Against Girl Student: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का वीडियो वायरल, छात्रा के खिलाफ FIR दर्ज

Date:

इंडिया न्यूज, FIR Registered Against Girl Student: मोहाली में स्थित गर्ल्स हास्टल का मामला सामने आया है। एक छात्रा दूसरी छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बनाती थी और ये वीडियो अपने एक शिमला रहने वाले दोस्त को भेजती थी। और उसने ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दी। छात्राएं अपनी वीडियो इंटरनेट पर देखकर सन्न रह गईं। इस मामले की शिकायत कालेज प्रबंधन को करवाई गई, लेकिन प्रशासन इसपर चुप्पी साधे रहा।

आठ छात्राओं ने किया आत्महत्या का प्रयास

बताया जा रहा है कि बीती रात अचानक कुछ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो मामले की सुनवाई हुई। आठ छात्राओं ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। एसएसपी मोहाली ने आत्महत्या की बात से मना किया कहा कि एंबुलेंस में जा रही छात्रा तनाव में थी। यूनिवर्सिटी में छात्राओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। आरोपित छात्रा को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

केजरीवाल बोले आरोपियों को कड़ी सजा मिलेगी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में ये जो घटना हुई है ये बेहद संगीन और शर्मनाक है। इसमें शामिल सभी आरोपियों को कड़ी सजा मिलेगी। पीड़ित बेटियां हिम्मत न हारें। हम सब आपके साथ हैं।

यह भी पढ़ें : Chandigarh University में 60 नहाते छात्राओं का वीडियो वायरल, 8 लड़कियों ने की खुदकुशी की कोशिश

छात्रा के खिलाफ FIR दर्ज

मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने कहा कि यह एक छात्रा द्वारा शूट किए गए और ब्रॉडकास्ट किए जा रहे वीडियो का मामला है। FIR दर्ज कर आरोपित छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल रिकार्ड के मुताबिक कोई आत्महत्या करने की सूचना नहीं है।

मंत्री हरजोत बैंस ने कहा यह समाज के रूप में अब हमारी भी परीक्षा है

पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने कहा कि उन्होंने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के सभी छात्रों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध किया कि वे शांत रहें किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। ये हमारी बहनों और बेटियों की गरिमा से संबंधित है। समाज के रूप में यह अब हमारी भी परीक्षा है।

पंजाब महिला कमीशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी व डीसी मोहाली चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी पहुंचे
पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी मौके पर पहुंचे। जिला उपायुक्त भी मौके पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें : Bank Deposits 11677 Crore : गलती से खाते में आए करोड़ों रुपए और लगा दिए शेयर मार्कीट में, इतना हुआ मुनाफा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories