Friday, February 3, 2023
HomeनेशनलSonali Phogat हत्याकांड में PA सुधीर सहित 4 गिरफ्तार

Sonali Phogat हत्याकांड में PA सुधीर सहित 4 गिरफ्तार

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat): हरियाणा के हिसार की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में अभी गुत्थी पूरी तरह उलझी हुई है। गोवा पुलिस ने मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सहित कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार कर लिया है। अब तक इस मामले में 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Sonali Phogat

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान कर्लीज क्लब के मालिक ने बताया कि सोनाली फोगाट उनके क्लब पर अपने दो लोगों के साथ आईं थीं। क्लब मालिक ने आगे बताया कि सोनाली फोगाट के स्टाफ और उन्हें कोई पहचानता नहीं था, इस वजह से उन्हें दूसरे सामान्य ग्राहकों की तरह ट्रिट किया गया था। बता दें कि सोनाली की मौत के मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी सीबीआई जांच करवाने के लिए तैयार है।

आज चारों आरोपी अदालत में होंगे पेश

बता दें कि आज चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस चारों आरोपियों से मामले में पूछताछ करेगी। पुलिस पूछताछ में यह जानने का प्रयास करेगी कि आखिर सोनाली से इनकी मुलाकात कैसे हुई थी हुई और ये ड्रग कहां से लाया गया।

आरोपियों ने कबूला, साजिश कर पिलाई थी ड्रग्स

Sonali Phogat

गोवा पुलिस के आईजी नार्थ ओमवीर सिंह बिश्नोई द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी सुधीर और सुखविंद ने कबूल है कि पैसों के लेनदेन के चलते साजिश में सोनाली फोगाट को ड्रग्स पिलाई, और ड्रग की ओवरडोज के कारण सोनाली की हालत बिगड़ गई। जिसके बाद सोनाली के होश में न होने पर उसे करीब साढ़े चार बजे पकड़ कर शौचालय में जाया गया। सोनाली को यहां करीब दो घंटे तक बंद रखते हैं और इसके बाद होटल लेकर आते हैं।

जानिए पूरा मामला

सोनाली फोगाट की मौत 23 अगस्त को गोवा में हार्ट अटैक से हो गई थी। उस समय उनके साथ उनका पीए सुधीर और सुखविंदर थे। सुधीर ने मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे सोनाली के भाई को फोन कर उनकी मौत की सूचना दी। इसके बाद उसने फोन नहीं उठाए। सोनाली के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही उसकी हत्या की है। बताया जा रहा है कि सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था जिस कारण उसने सोनाली की हत्या कर दी। गोवा पुलिस ने 23 अगस्त को पीए सुधीर सांगवान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

25 अगस्त का हुआ था पोस्टमार्टम

सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम 25 अगस्त का किया गया था, जो कि 4 घंटे लंबे समय तक चला था। इसकी वीडियोग्राफी की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पा कई ब्लंट कट भी पाए गए। जिसे आसान भाषा में गुम चोट कह सकते हैं। गोवा पुलिस ने आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Big Reveals In Sonali Phogat Death Case: सोनाली की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पिलाई गई थी सिंथेटिक ड्रग्स

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat केस में वुमन कमीशन की जांच शुरू

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories