Saturday, January 28, 2023
Homeनेशनल360 Advertising Production : प्रतिभाशाली युवाओं ने फैशन शो में बिखेरा जलवा

360 Advertising Production : प्रतिभाशाली युवाओं ने फैशन शो में बिखेरा जलवा

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi (360 Advertising Production) : 360 एडवरटाइजिंग प्रोडक्शन के ऑनर मोहित अरोड़ा (Mohit Arora) ने अपनी टीम के साथ फैशन शो के ऑडिशन पूरे भारत में कार से ट्रेवल करके देश के कस्बों और गांव के प्रतिशाली युवाओं का चयन किया। अरोड़ा ने कहा कि उनके पास टैलेंट तो था, लेकिन कोई मंच नहीं था, ऐसे प्रतिशाली कैंडिडेट्स को मंच प्रदान किया गया।

360 एडवरटाइजिंग प्रोडक्शन जो कि 2013 से उच्च गुणवत्ता वाले फैशन शो का आयोजन करा रहे हैं और अभी हाल-ही में MR AND MISS NEXUS INDIA UNIVERSE 2022 का आयोजन किया, जिसमें शादी-शुदा महिलाएं और बच्चों ने उर्वशी रौतेला के साथ इस शो का आयोजन किया जो 2 बार मिस. यूनिवर्स रह चुकी हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं।

इवेंट को कामयाब बनाने के लिए स्पॉन्सर्स ने भी दिया अच्छा योगदान

इस इवेंट को ऊंचाई और कामयाब बनाने के लिए स्पॉन्सर्स ने भी अच्छा योगदान दिया। फैशन शो और अवार्ड नाइट के प्रेसेंटिंग स्पॉन्सर्स कस्तूरी जवेलर्स रहे और पॉवरड बाय प्राइमस ग्रुप के आॅनर राजन झांजी रहे, शो को स्पॉन्सर्ड किया हैं सत्मोला से अनिल मित्तल, आउटडोर होडिंग पार्टनर ब्राइट आउटडोर होडिंग्स से डॉ. योगेश लखानी, पिकजोन मोबाइल एप्लीकेशन से सरदार गुरमुख सिंह, गिफ्टिंग पार्टनर रोजा हर्बल से सरदार दीपेंद्र सिंह, S9 एंटरटेनमेंट से श्रीपाल बंसाली, एजुकेशन पार्टनर IFDA इंस्टिट्यूट से जितेन्द्र सिंह, फिटनेस एंड ट्रेवल रोड मास्टर और स्काई मास्टर से ज्ञान सिंह, सरदार सनी सिंह (90 भाई) का ज्यादा से ज्यादा सहयोग रहा, इवेंट पार्टनर के रूप में अनिल बक्शी रहे।

NEXUS UNIVERSE FASHION WEEK के फैशन डिजाइनर संजीव सिंह, पूजा जैसवाल और नाज़िम अली खान के साथ 15 से ज्यादा फैशन डिजाइनरों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस शो में उर्वशी रौतेला को खूबसुरत डिजाइनर ड्रेस नाज़िम अली खान ने दी और उर्वशी के साथ स्टेज पर वाक किया। किड्स केटेगरी की विनर्स बनी प्रतिमा बिहानी, मिस्टर केटेगरी के विनर बने साजिद अजीज, 1st रनरअप बने नाया भूपत, दूसरे स्थान पर अनिल गुरुंग रहे, मिस केटेगरी की विजेता बनी और ताज अपने नाम किया। श्रेया बिष्ट जो एक एयर होस्टेस भी हैं, प्रतियोगिता इतनी मुश्किल थी कि जजों को पहले स्थान में 2 मॉडल्स को रखना पड़ा, जिनका नाम अभिजल कुंडला और कोमल गुप्ता रहे, वहीं दूसरा स्थान हासिल किया जीविका ठाकुर ने जो एक अच्छी गायिका भी हैं।

सोनी पांचाल ने मिसेज केटेगरी के विनर का खिताब हासिल किया और परोमिता रोय ने 1st रनरउप का ताज अपने नाम किया। पूजा थापा ने 2nd रनरउप का खिताब हासिल किया। अंत में 360 एडवरटाइजिंग प्रोडक्शन के मालिक मोहित अरोड़ा ने बताया कि मेरा लक्ष्य हैं कि उभरते हुए टैलेंट को अच्छे से तैयार करके हिंदी और पंजाबी गानों में, शॉट फिल्म, फैशन इंडस्टरी, फिल्मो में उच्च से उच्च स्थान पर काम दिलवाना है। वहीं उन्होंने बताया कि 360 प्रोडक्शन का अगला शो 30 अप्रैल, 2023 को बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ होगा। इस शो का आठवां सीजन नई दिल्ली में होगा।

यह भी पढ़ें : Song ‘Achha Sila Diya’ released: राजकुमार राव और नोरा फतेही का सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया’ रिलीज

यह भी पढ़ें : Kartik Aaryan rented Shahid Kapoor house: कार्तिक आर्यन ने किराए पर लिया शाहिद कपूर का घर, किराया सुनकर चौंक जाएंगे आप

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories