Saturday, January 28, 2023
Homeकाम की बातTrending Accessories : ये ट्रेंडिंग एक्सेसरीज लगायेंगे आपकी खूबसूरती में चार चाँद

Trending Accessories : ये ट्रेंडिंग एक्सेसरीज लगायेंगे आपकी खूबसूरती में चार चाँद

Date:

इंडिया न्यूज़, Trending Accessories:  जैसा कि एक वर्ष जाता है और नया वर्ष आता है, वैसे ही फैशन की दुनिया में भी बदलाव होते रहता है। कुछ चीजें प्रचलन से बाहर होती हैं और उनका स्थान नई चीजें ले लेती हैं और उनमें से ज्यादा लोकप्रिय चीजें ट्रेंडिंग हो जाती हैं। इस लेख में हम जानेंगे महिलाओं के ट्रेंडिंग एक्सेसरीज के बारे में।

हैंडबैग

आपके सभी सामानों को व्यवस्थित ढंग रखने के लिए स्टाइलिश हैंडबैग से बेहतर क्या हो सकता है? ये हैंडबैग कभी भी ट्रेंड से बाहर नहीं हुए हैं, और न ही होंगे। परंपरागत शेड जैसे कि ब्लैक, ग्रे, या व्हाइट चुनने के बजाय, आप नीले, गुलाबी या मैरीगोल्ड का विकल्प चुन सकते हैं।

लार्ज चेन नेकलेस

चाहे साल के कोई भी महीना हो, गहने के बिना आपकी पोशाक अधूरी है। और इस कड़ी में सबसे ट्रेंडिंग गहना है– लार्ज चेन नेकलेस । ओवरसाइज़्ड और चंकी डिज़ाइन्स से लेकर नाज़ुक स्टेटमेंट पीस तक, ये एक्सेसरीज आपके आउटफिट के एक साथ सटीक बैठता है। इसे ब्लेज़र, रोलनेक, या यहाँ तक कि स्वेटर के साथ बाँधें – कोई फर्क नहीं पड़ता ।

चौड़ी बेल्ट

चौड़ी वैस्ट बेल्ट महिलाओं का अगला ट्रेंडिंग एक्सेसरीज है। यह महिलाओं की सभी पोशाकों के साथ फिट बैठता है और उनके कमर को बेहतर लुक देता है। यह एक ऐसा एक्सेसरीज है जो कभी भी प्रचलन से बाहर नहीं होगा और ट्रेंडिंग बना रहेगा।

गोलाकार झुमके

महिलाओं की ट्रेंडिंग एक्सेसरीज के रूप में गोलाकार झुमके ने वापसी की है। ये झुमके महिलाओं के पोशाक की खूबसूरती में चार-चाँद लगाते हैं। ये ट्रेंडिंग गोलाकार झुमके मोती या अन्य अलंकरण सहित विभिन्न पैटर्न और डिजाईन पर आधारित हैं।

रंगीन धूप के चश्मे

कैसा है आपका धूप का चश्मा, पढ़ें उपयोगी जानकारी

रंगीन धूप के चश्मों का महिलाओं के ट्रेंडिंग एक्सेसरीज में अहम स्थान है। रंगीन और जीवंत फ्रेम आपके लुक को एक बेहतरीन लुक देता है। साथ ही ये चश्मे सूर्य की तेज किरणों और उच्च तापमान से आपके आँखों की रक्षा भी करते हैं। रंगीन चश्मे पूरे वर्ष भर ट्रेंड में रहते है और आने वाले दशकों में भी ट्रेंडिंग बने रहेंगे।

हैट्स

 

अपने सिर को सूर्य के तापमान से बचाने के लिए महिलाएँ हैट्स का प्रयोग फैशन एक्सेसरीज के रूप में करती रही हैं। इनकी विशेषता है – छोटी और नीचे की ओर झुकी हुई चोंच जोकि आँखों के ठीक ऊपर होती है। ये विभिन्न रंगों, प्रिंट और डिजाईन में आते हैं। ये आपको एक बेहतरीन और ट्रेंडी लुक देता है। .

स्ट्रैपी सैंडल

Office Maroon Strappy Block Heel Sandals In Tan-Brown के लिए महिलाएं

 

चाहे कोई भी रुझान आए या जाए, सैंडल हमेशा महिलाओं की ट्रेंडिंग एक्सेसरीज बनी रहेगी। आज के समय में, चौकोर अंगूठे वाले सैंडल की डिमांड काफी बनी हुई है क्योंकि ये पैर को लंबा लुक देती हैं। ये विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं और इनका उपयोग ट्रेंडिंग एक्सेसरीज के रूप में भविष्य में भी होता रहेगा।

यह भी पढ़ें :  Khattee Dakaar : खट्टी डकार को दूर करने के लिए घरेलू नुस्खे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories