Saturday, October 8, 2022
HomeहरियाणाCrime News: हरियाणा के सोनीपत में पत्नी की हत्या कर युवक ने...

Crime News: हरियाणा के सोनीपत में पत्नी की हत्या कर युवक ने की आत्महत्या

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Crime News): हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव बड़ी में कल रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक सुनिता और लोकेश युपी के मथुरा के गांव सकना के रहने वाले थे और बड़ी गांव में किराए के कमरे पर रहते थे। मकान मालिक ने मौके पर घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनिपत नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।

पड़ोस के लोगों ने बताया कि दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों के सूचना दी गई है।

तीन साल से किराए पर रह रहे थे 

जानकारी के अनुसार पता चला है कि यूपी के जिला मथुरा के गांव सकना का रहने वाला लोकेश (27) अपनी पत्नी के सुनिता के साथ बड़ी गांव में तीन साल से किराए पर रह रहा था। दोनों ही मजदूरी किया करते थे। दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। मकान मालिक को ने पुलिस को बताया कि उन्हें सोमवार रात को सूचना मिली थी कि लोकेश ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया गया

मकान मालिक ने देखा कि कमरे का दरवाजा बंद था। जिसके बाद किराएदार के कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर लोकेश फंदे से लटका हुआ था और उनकी पत्नी सुनिता बेड पर मृत हालत में पड़ी हुई थी। सुनीता के नाक और मुंह पर खून बह रह था और नाक व गर्दन पर निशान पड़े हुए थे। बड़ी थाना पुलिस ने जांच के बाद एफएसएल की टीम को बुलाकर सुबूत जुटाए। देर रात तक चली कार्रवाई के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनिपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया।

थाना बड़ी से जांच अधिकारी अरक अनिल कुमार ने बताया कि फिलहाल मकान मालिक देवेंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की छानबीन अभी जारी है। इस बात को लेकर अभी जानकारी नही मिल पाई है कि दोनों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर था। दोनों के परिजनों को घटना को लेकर जानकारी दी गई है। मंगलवार को परिजनों के आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Crime News

यह भी पढ़ें : Independence Day 2022 : हरियाणा के राज्यपाल सहित कई मंत्रियों ने यहां फहराया तिरंगा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories