Saturday, January 28, 2023
Homeहरियाणाचरखी दादरीWoman Murdered in Haryana Charkhi Dadri: हरियाणा के चरखी दादरी में महिला...

Woman Murdered in Haryana Charkhi Dadri: हरियाणा के चरखी दादरी में महिला की हत्या, पति और देवर पर हत्या का केस दर्ज

Date:

इंडिया न्यूज़, Haryana News (Woman Murdered in Haryana Charkhi Dadri): हरियाणा के चरखी दादरी जिले में मोरवाला गांव की एक विवाहित महिला की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका मुकेश देवी के मायाके वालों ने हत्या का आरोप उनके पति और देवर पर लगाया हैं। मृतका के गले और शरीर पर चोट के निशान थे। जींद जिले के अहिरका निवासी मृतका के पिता धर्मपाल सिंह के आरोप लगाया है कि के बयान पर दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोप है कि पिछले 20 वर्ष से ससुरालजन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

25 वर्ष पहले हुई थी मृतका की शादी

अहीरका निवासी धर्मपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी दो बेटियों मुकेश अ‍ैर सीमा की शादी मोरवाला निवासी प्रदीप और कुलदीप से की थी। मुकेश की शादी को 25 वर्ष हो चुके है। शादी के पांच साल के बाद ही दहेज की मांग को लेकर उसका पति प्रदीप उसके साथ मारपीट करने लगा था। बताया है कि शराब पीकर उसका देवर संदीप भी उसके साथ मारपीट करता था। कई बार पंचायत में मामला सुलझाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें : Hooda Taunt on Haryana BJP : मनोहर सरकार हरियाणा के स्कूलों को बंद करने पर तुली

शरीर व गले पर मिले चोट के निशान

धर्मपाल ने बातया कि शुक्रवार को मुकेश ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी हत्या कर दी गई। उन्हें सुबह सूचना दी गई कि मुकेश ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा तो मुकेश का शव बेड पर मिला। देखा तो उनकी बेटी के शरीर और गले पर चोट के निशान थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पति व देवर करते थे मारपीट

मृतका मुकेश देवी की आयु 42 वर्ष के करीब बताई गई है। इनके पास एक लड़का और एक लड़की है। दादरी के डीएसपी विरेन्द्र सिंह ने बताया कि मोरवाला गांव में एक महिला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस व एफ एस एल टीम मौके पर पहुंची। मामला संदिग्ध पाया गया। मृतका के पिता की शिकायत पर पति प्रदीप और देवर संदीप व अन्य पर हत्या का मामला दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट के आधार पर ही जांच की जाएगी और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Big Reveals In Sonali Phogat Death Case: सोनाली की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पिलाई गई थी सिंथेटिक ड्रग्स

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories