Wednesday, February 1, 2023
HomeहरियाणाVinod Sharma Hisar Visit : बोले- कुलदीप का चुनाव में हम खुलकर...

Vinod Sharma Hisar Visit : बोले- कुलदीप का चुनाव में हम खुलकर समर्थन करेंगे

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Vinod Sharma Hisar Visit) : पूर्व केंद्रीय मंत्री, उद्योगपति एवं समाजसेवी पंडित विनोद शर्मा (Vinod Sharma) ने कहा कि राजनीति बिना कुछ भी संभव नहीं है। आदिकाल से लेकर वर्तमान एवं भविष्य तक प्रोक्ष एवं अप्रोक्ष रूप से इससे कोई भी अछूता नहीं रहा।  उन्होंने कहा कि ब्राह्मण, वैश्य, राजपूत, पंजाबी तथा रोड़ आदि जातियों के लिए आरक्षण की उन्होंने जो आवाज उठाई, वह अकेले के दम पर नहीं, बल्कि जनता और संगठन के दम पर ही हुंकार भरी थी। तभी सफल हो पाए थे, लेकिन लड़ाई अभी बाकी है।

विनोद शर्मा जिला ब्राह्मण सभा की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में संबोधित कर रहे थे। मेरा हाथ पकड़ो, या फिर मेरा हाथ अपने हाथों में लो मंच से संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि अपने हिस्से के लिए लड़ना होता है और लड़ने के लिए ताकत की जरूरत होती है तथा ताकत केवल और केवल संगठित होने से ही आती है।

Vinod Sharma Hisar Visit
Vinod Sharma Hisar Visit

खुशी है कि समाज संगठित होने लगा

खचाखच भरे पंडाल की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि समाज संगठित होने लगा है और अब उन्हें पूरा विश्वास है कि राजनीति में भी उनका डंका बजेगा। वे किंग और किंगमेकर दोनों में किरदार निभाएंगे। वहीं विनोद शर्मा ने कहा कि राज्यसभा में कार्तिक शर्मा को विजयी बनाने में मुख्य भूमिका निभाने वाले कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने जो साथ दिया, उसका वे साथ कैसे छोड़ सकते हैं। वे चुनाव में कुलदीप का खुलकर समर्थन करेंगे। इस बीच उन्होंने प्रेसवार्ता में पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए।

इससे पूर्व जहाजपुल स्थित ब्राह्मण धर्मशाला में समारोह की अध्यक्षता सुरेंद्र कौशिक बनभौरी ने की। प्रधान राजकुमार ने कहा कि पंडित विनोद ने आरक्षण की लड़ाई की जो पैरवी की है, वे समाज का प्रतिनिधित्व होने के नाते उनके साथ हैं। समारोह की अध्यक्षता करते हुए सुरेंद्र कौशिक बनभौरी ने कहा कि भगवान परशुराम ने पंडित विनोद शर्मा जैसे शख्स को समाज के बीच इसलिए भेजा है ताकि मार्गदर्शन होता रहे। गायकार बाली शर्मा ने रागिनयों से समां बांधा। मंच संचालन उपप्रधान रामेहर फौजी ने किया।

समारोह में इनको किया गया सम्मानित

समारोह में विनोद शर्मा ने विभिन्न क्षेत्रों के ब्राह्मण सभाओं एवं संगठनों से प्रतिनिधित्व रहा। इनमें प्रमुख रूप से विप्र फाउंडेशन के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ, महामंत्री सुशील जोशी, विप्र हिसाराध्यक्ष रामफल शर्मा पाबड़ा वाले, सिरसा ब्राह्मण आर्मी प्रधान अर्जुन पंडित, हांसी से मुकेश, मास्टर महताब, नारनौंद से बिशन, समैण से हरिचंद, राजेश, आदमपुर से मांगेराम, बधावड़ से रविदत्त, गोरखपुर से राजेश प्रधान, जींद से सियाराम शास्त्री, कलिंगा से रत्न शास्त्री, उकलाना से डॉ. कृष्ण, उचाना से ऋषिराम, उमरा से धर्मपाल शर्मा, पटौदी से मनीराम, फतेहाबाद से सुशील, डॉ. सुनील शर्मा, मनोज सरपंच ढंढूर, एडवोकेट सत्यनारायण, राधेश्याम शर्मा, जितेद्र, विजेंद्र रिटायर्ड डीआरओ, ओमप्रकाश शर्मा, डॉ. सज्जन, पतराम आदि सभाओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर महासचिव राजेंद्र अग्निहोत्री, कोषाध्यक्ष छाजूराम, सहसचिव जगत शर्मा, पवन भारद्वाज, सुरेश पारीक, जगदीश शात्री, मास्टर कलीराम, डॉ. विकास, बृजलाल आदि के अलावा शहर और ग्रामीण इलाकों से गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories